Breaking

Thursday, September 10, 2020

हरियाणा में रोजगार के मुद्दे पर सरकार को घेरेगी कांग्रेस, मिस्ड कॉल नंबर जारी

हरियाणा में रोजगार के मुद्दे पर सरकार को घेरेगी कांग्रेस, मिस्ड कॉल नंबर जारी

चंडीगढ़ :  हरियाणा में रोजगार के मुद्दे पर सरकार को घेरने के लिए युवा कांग्रेस द्वारा सोशल मीडिया कैंपेन किया गया। इस कैंपेन के दौरान नम्बर ( 7998799854 ) जारी करते हुए मिस्ड कॉल के जरिए लोगों से आवाज उठाने की अपील की गई। बता दें कि हरियाणा कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कुमारी शैलजा चण्डीगढ़ से कार्यक्रम से जुड़ी वहीं राहुल गांधी भी ट्वीट के जरिए कैंपेन से जुड़े।

प्रदेश अध्यक्ष कुमारी शैलजा ने कहा कि कोरोना महामारी के चलते आज सबसे बडा मुद्दा रोजगार है। सभी राज्यों के मुकाबले हरियाणा में बेरोजगारी 33% से अधिक है।
वहीं सरकार मीडिया और सोशल मीडिया को कंट्रोल करके असल मुद्दे को दिखाने से रोकते हैं, लेकिन देश में बार्डर से लेकर अर्थव्यवस्था तक समस्याएं बहुत है। कुमारी शैलजा ने बताया कि यूथ कांग्रेस का यह अभियान स्पीकअप इंडिया के लिए चल रहा है और हमारी मांग है कि गरीब व बेरोजगारों को 6 हजार प्रतिमाह दिया जाए। हरियाणा में आखिरकार इतनी बेरोजगारी क्यों है इस पर हरियाणा सरकार को जवाब देना चाहिए।

कुमारी शैलजा ने कहा कि हमारा प्रदेश आर्थिक रूप से पिछड़ गया है। इतना ही नहीं अब प्रदेश के विधार्थियों की शिक्षा का विषय भी चिंताजनक होता जा रहा है। कुमारी शैलजा ने कहा कि प्रदेश में कोरोना का कहर लगातार बढ़ता जा रहा है वहीं सरकार द्वारा लगाए गए वीकएंड लाकडाउन का क्या मकसद था किसी को मालूम नहीं है साथ ही कोरोना टैस्टिंग भी समझ नहीं आ रही है।

No comments:

Post a Comment