Breaking

Sunday, September 27, 2020

क्राइम:दंपत्ति के साथ पहले मारपीट, फिर पत्नी के साथ दुष्कर्म का किया प्रयास, पहले भी घर में घुसकर कर चुका यही घिनौनी हरकत

क्राइम:दंपत्ति के साथ पहले मारपीट, फिर पत्नी के साथ दुष्कर्म का किया प्रयास, पहले भी घर में घुसकर कर चुका 

छप्पर के एक गांव में दो व्यक्तियों ने दंपति के साथ मारपीट की। इसके बाद आरोपी महिला को खींचकर गन्ने के खेत में ले गए। जहां उसके साथ दुष्कर्म का प्रयास किया। इससे नौ दिन पहले भी आरोपी ने घर में घुसकर महिला से दुष्कर्म का प्रयास किया था। महिला ने इसकी शिकायत पुलिस को दी। महिला थाना पुलिस ने महिला की शिकायत पर एक आरोपी को नामजद करते हुए एक अन्य पर दुष्कर्म के प्रयास, मारपीट, छेड़छाड़ व अन्य धाराओं में केस दर्जकर जांच शुरू कर दी है।

जमीन ठेके पर लेकर वहीं खेत में रहते हैं पति-पत्नी

सहारनपुर के एक गांव निवासी महिला ने बताया कि उसके पति ने छप्पर क्षेत्र के गांव में जमीन ठेके पर ली हुई है और यहीं खेतों में मकान बनाकर रहते है। बीती 16 सितंबर की सुबह करीब साढ़े नौ बजे वह घर पर अकेली थी। उसी समय गांव छोटी कान्हड़ी निवासी पवन कुमार उनके मकान पर आया। इस दौरान उसे घर पर अकेली देखकर आरोपी उसके साथ छेड़छाड़ करने लगा।

आरोपी ने किया दुष्कर्म का प्रयास

जब उसने इसका विरोध जताया तो आरोपी ने जबरन उसे खाट पर गिरा दिया और उसके साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया। उसके शोर मचाने पर आरोपी वहां से भाग गया और इस बारे में किसी को बताने पर उसके पति को जान से मारने की धमकी दी। उसने डर के मारे यह बात किसी को नहीं बताई। इसके बाद शुक्रवार को आरोपी पवन व उसका एक साथी जिसे वह नहीं जानती उनके घर पर आए। उस समय उसका पति घर पर मौजूद था।

गन्ने के खेत में ले गया आरोपी

उसके पति ने आरोपियों ने घर से जाने को कहा, लेकिन आरोपी उससे गाली गलौच करने लगे। शोर सुनकर वह कमरे से बाहर आई तो आरोपियों ने उसके व उसके पति से मारपीट शुरू कर दी। आरोपी उसे खींचकर जबरदस्ती गन्ने के खेत में ले गए। जहां आरोपी ने उसके कपड़े फाड़ दिए और उससे दुष्कर्म करने की कोशिश की।

महिला थाना पुलिस ने मामले में महिला की शिकायत पर आरोपी पवन कुमार व उसके साथी के खिलाफ आईपीसी की धारा 354बी, 376, 452, 506, 511 के तहत केस दर्जकर कार्रवाई शुरू कर दी है।


1 comment:

  1. ये मंडी दलालों का नंगा नाच है...
    किसान तो खुश हो सकता है... लेकिन 5-रुपये किलो का माल 105-रुपये में बैचने वाले कैसे खुश हो सकते हैं... प्याज,, टमाटर ,,आलू किसानों से आढती-दलालों से किस रेट में खरीदा था...
    और आज आप किस रेट में खरीद रहे हो..?????

    ReplyDelete