Breaking

Saturday, September 12, 2020

क्राइम:70 साल के बुजुर्ग की दो शराबियों ने पहले लाठी छीनी फिर उसकी के प्लाट में ईंटों से मारा, हालत गंभीर

क्राइम:70 साल के बुजुर्ग की दो शराबियों ने पहले लाठी छीनी फिर उसकी के प्लाट में ईंटों से मारा, हालत गंभीर

पानीपत से घायल अवस्था में रोहतक पीजीआई किया गया रेफर,पुलिस कर रही है पूरे मामले की जांच, दोनों शराबी घर से फरार

पानीपत के बापौली में दो शराबियों ने एक 70 वर्षीय बुजुर्ग को बेरहमी से पीटा। उन्होंने शराब के नशे में ईंटों से मारा। उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। पानीपत से उन्हें रोहतक पीजीआई रेफर किया गया है। वहीं आरोपी फरार हैं। पुलिस ने दोनों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

बापौली के 70 वर्षीय बुजुर्ग रामधन पुत्र साधुराम ने शिकायत दी है कि 9 सितंबर की रात को 9 बजे मैं अपने घर से खाना खाकर आईटीआई के पीछे बने प्लाट पर सोने के लिए पहुंचा। वहां प्लाट में बापौली के ही संदीप पुत्र पितमा और गौरव पुत्र रमेश बैठकर शराब पी रहे थे।

रामधन को देखते ही उन्होंने गाली-गलौज शुरू कर दी। इसके बाद उन्होंने रामधन की लाठी छीन ली और ईंटों से मारना शुरू कर दिया। उन्होंने जान से मारने की धमकी भी दी। शोर सुनकर पड़ोसी जाग गए तो आरोपी वहां से भाग गए। पड़ोसियों ने रामधन के परिवार वालों को सूचित किया। मौके पर पहुंचे परिवार वाले अस्पताल लेकर पहुंचे लेकिन हालत गंभीर होने की वजह से प्राथमिक उपचार के बाद रामधन को रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया गया।

बापौली थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मामले में जांच कर रहे पुलिस अधिकारी पवन कुमार का कहना है कि रामधन रोहतक पीजीआई में भर्ती है। शराब के नशे में दो आरोपियों ने उसके साथ मारपीट की। रामधन को काफी चोट आई हुई है। पुलिस दोनों आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए रेड कर रही है लेकिन आरोपी फिलहाल फरार हैं।

No comments:

Post a Comment