/>

Breaking

Monday, September 21, 2020

पहले पिता को मारी पांच गोलियां, फिर कर ली खुदकुशी, जानिये क्या है वजह ?

पहले पिता को मारी पांच गोलियां, फिर कर ली खुदकुशी, जानिये क्या है वजह ?


गुरुग्राम : ( विनिता ) गुरुग्राम के लक्ष्मण विहार में एक एडवोकेट ने अपने पिता की पांच गोलियां मारकर हत्या कर दी और उसके बाद खुदकुशी कर ली। बताया जा रहा है कि घर में पत्नी और ससुराल वालों की वजह से क्लेश रहता था। इसी से परेशान होकर अधिवक्ता रविंद्र दहिया ने यह कदम उठाया।

पत्नी व ससुराल वालों के चलते घर में चल रही कलह से परेशान अधिवक्ता रविद्र दहिया ने लाइसेंसी रिवाल्वर से अपने पिता राजवीर दहिया को पांच गोलियां मारने के बाद खुद को गोली मार जान दे दी थी। रविवार को दोनों के शवों का मेडिकल बोर्ड द्वारा पोस्टमार्टम किया गया।
गुरुग्राम के लक्ष्मण विहार में स्थित पीजी में अधिवक्ता रविंद्र दहिया ने अपने पिता राजवीर दहिया की पांच गोलियां मारकर हत्या कर दी। उसके कुछ ही देर बाद खुद को गोली मारकर खुदकुशी कर ली। परिवार धनवापुर गांव का रहने वाला था और राजवीर दिल्ली पुलिस से रिटायर हुए थे।
सेक्टर-9ए थाना प्रभारी इंस्पेक्टर अशोक डागर ने बताया कि पीजी के कमरे से एक सुसाइड नोट भी मिला था, जिसमें रविद्र दहिया ने अपनी पत्नी नेहा, सास बाला, साले गौरव व उनके मामा लालसिंह को जिम्मेदार ठहराया। पुलिस ने रविद्र के भाई मनजीत दहिया की शिकायत सभी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।
वहीं पुलिस ने रविद्र दहिया के खिलाफ पिता की हत्या का मामला भी दर्ज किया है। पुलिस की अभी तक की जांच में सामने आया है कि पारिवारिक कलह के कारण ही रविद्र ने पिता की गोली मारकर हत्या की।

No comments:

Post a Comment