Breaking

Thursday, September 10, 2020

हाईप्रोफाइल गैंगरेप मामला:पुलिस को दो दिन का अल्टीमेटम, जांच टीम पर केस दर्ज करने की मांग

हाईप्रोफाइल गैंगरेप मामला:पुलिस को दो दिन का अल्टीमेटम, जांच टीम पर केस दर्ज करने की मांग

करनाल : हाईप्रोफाइल गैंगरेप मामले में आरोपी स्कूल संचालक, प्रिंसिपल और तहसीलदार की गिरफ्तारी के लिए ब्राह्मण समाज एकजुट हो गया है। गुरुवार को ब्राह्मण धर्मशाला में आयोजित जिला करनाल ब्राह्मण सभा के पदाधिकारियों ने प्रशासन को शुक्रवार तक का अल्टीमेटम दिया है। शुक्रवार तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हुई तो दोपहर को सड़कों पर प्रदर्शन किया जाएगा। इसकी जिम्मेदारी प्रशासन और प्रदेश सरकार की होगी।
सभा के जिला प्रधान सुरेंद्र शर्मा ने कहा कि पीड़ित ब्राह्मण समाज से है और उस पर झूठे आरोप लगे हैं। पहली बार देखा जा रहा है कि गैंगरेप के आरोपियों की गिरफ्तारी के बजाए उन्हें सेफ रखा जा रहा है। तहसीलदार को सस्पेंड करने की बात दूर उसे सीट से हटाया तक नहीं है। आरोपी लगातार पुलिस से मिलीभगत करके पीड़िता पर दबाव बना रहे हैं।
उन्होंने आरोप लगाया कि पुलिस टारगेट करके कार्रवाई कर रही है। जुलाई में गठित की गई एसआईटी की जांच सितंबर तक पूरी नहीं हुई। विधायक के लड़के शिव गोंदर ने पुलिस पर 25 से 30 लाख रुपए देने का आरोप लगाया तो पुलिस ने इस केस की जांच करने से ही इंकार कर दिया। आईजी भारती अरोड़ा ने कैथल पुलिस को जांच सौंप दी है, लेकिन आरोपियों की गिरफ्तारी सबसे पहले होनी थी।
जिला प्रधान सुरेंद्र शर्मा बड़ौता ने लगभग डेढ़ घंटा चली मीटिंग में उक्त मामले में पुलिस द्वारा अब तक की गई कार्रवाई की कड़े शब्दों में निंदा की। सभा के प्रतिनिधियों, सदस्यों व ब्राह्मण समाज के लोगों ने कहा कि पुलिस प्रशासन के कारण पीड़ित महिला मानसिक तौर पर भी तनाव में आ गई है। रसूखदार लोगों को पुलिस ने बचाने की साजिश रची है। मीटिंग में कहा गया कि मामले की जांच के लिए जो एसआईटी गठित की गई थी उसके सभी सदस्यों के खिलाफ केस दर्ज किया जाए। जिला प्रधान सुरेंद्र शर्मा ने कहा कि महिला को न्याय दिलवाकर रहेंगे। आरोपियों को जेल की सलाखों के पीछे जाना ही होगा। मीटिंग में जिला प्रधान ने सभी ब्लाॅक अध्यक्षों, कार्यकारिणी सदस्यों व कॉलेजियम सदस्यों को ड्यूटियां सौंपी।

No comments:

Post a Comment