/>

Breaking

Friday, September 25, 2020

हिसार:राष्ट्रीय सेवा योजना दिवस पर बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले विद्यार्थी सम्मानित

हिसार:राष्ट्रीय सेवा योजना दिवस पर बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले विद्यार्थी सम्मानित

एचएयू में राष्ट्रीय सेवा योजना दिवस के अवसर पर एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसमें शानदार प्रदर्शन करने वाले छात्रों को सम्मानित भी किया गया। कार्यक्रम में विवि के कुलपति प्रोफेसर समर सिंह बतौर मुख्यातिथि उपस्थित हुए। इसका आयोजन विश्वविद्यालय के छात्र कल्याण निदेशालय की एनएसएस इकाई द्वारा किया गया था।

कृषि कॉलेज के अंतिम वर्ष के छात्र जिंकल को वर्ष 2019-20 के लिए सर्वश्रेष्ठ स्वयंसेवक के पुरस्कार से नवाजा गया। इसी प्रकार अभिषेक, अमित गोयल, जिंकल, शरद व मनोज सैनी को एनएसएस पुरस्कार से सम्मानित किया गया। वर्ष 2019-20 के लिए गृह विज्ञान कॉलेज की छात्राओं शिवांगी व स्वरूपा, अक्षय मेहता, प्रियंका गुप्ता व अंकित को पुरस्कृत किया।

एन.एस.एस.इकाई के समन्वयक डॉ.भगत सिंह ने एनएसएस इकाई की वर्ष भर की गतिविधियों व उपलब्धियों के बारे में विस्तारपूर्वक जानकारी दी। कार्यक्रम में विश्वद्यिालय के कुलसचिव डॉ. बी.आर. कंबोज, सभी महाविद्यालयों के अधिष्ठाता एवं निदेशक सहित विश्वविद्यालय के अन्य प्रशासनिक अधिकारी, एन.एस.एस. कार्यक्रम अधिकारी व विद्यार्थी शामिल हुए। इस दौरान कार्यक्रम में गुगल मीट के माध्यम से ऑनलाइन भी विद्यार्थी जुड़े हुए थे

No comments:

Post a Comment