Breaking

Sunday, September 27, 2020

गृह मंत्री अनिल विज ने राहुल गांधी व संजय राउत पर साधा निशाना

चंडीगढ़ : भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता और प्रदेश के गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि कांग्रेस के नेता एसीबी की कार्रवाई से डरे हुए हैं। विज ने कहा कि संजय राऊत और राहुल गांधी हमेशा ही बिना सोचे समझे बोलने का काम करते हैं। अनिल विज का कहना है कि ड्रग तस्करों और इस्तेमाल करने वालों पर जब शिकंजा कस रहा है तो कांग्रेस के नेताओं को तकलीफ हो रही है।
बॉलीवुड के कनेक्शन की जांच में जुटी एमसीबी की कार्रवाई पर शिवसेना के नेता संजय राउत ने एनसीबी  के एक्शन पर सवाल उठा दिया है और कहा है कि ड्रग्स केस की जांच के बहाने बॉलीवुड को बदनाम करने की कोशिश हो रही है। संजय राउत का दावा है कि बॉलीवुड को खत्म करने की साजिश हो रही है।

हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज ने इस पर भी तीखी प्रतिक्रिया दी। विज ने कहा कि ये उनका डर है एनसीबी की जांच और आगे न बढ़ जाए इसलिए उन्होंने ऐसा कहा है। विज ने एमसीबी की कार्रवाई की सराहना करते हुए कहा कि नशे के खिलाफ कार्रवाई करना एनसीबी का काम है और काफी हद तक कामयाब भी है।
राहुल गांधी डाल रहे आग में घी
राहुल गांधी ने किसानों से बात करके सरकार पर सवाल खड़े किए हैं। इस गृहमंत्री ने राहुल गांधी को आड़े हाथों लिया। विज ने कहा कि राहुल गांधी का तो काम आग में घी डालने का है इसके अलावा इनका कोई मकसद नहीं होता।
वहीं किसानों ने अब धान के सीजन के बाद आंदोलन की बात कही है। ऐसे में गृह मंत्री अनिल विज ने एक बार फिर विपक्षी दलों को निशाने पर लिया है। अनिल विज ने कहा कि अब किसान समझते जा रहे हैं और खरीद के शुरू होते ही स्थिति किसानों के सामने स्पष्ट हो जाएगी।

No comments:

Post a Comment