/>

Breaking

Sunday, September 20, 2020

लोहारू में 1430 किलोग्राम डोडा पोस्त बरामद कर एक ट्रक और क्रेटा वाहन सहित मादक पदार्थों की तस्करी के 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

लोहारू में 1430 किलोग्राम डोडा पोस्त बरामद कर एक ट्रक और क्रेटा वाहन सहित मादक पदार्थों की तस्करी के 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

भिवानी, 20 सितंबर - हरियाणा पुलिस की एसटीएफ ने भिवानी जिले के लोहारू में 1430 किलोग्राम डोडा पोस्त बरामद कर एक ट्रक और क्रेटा वाहन सहित मादक पदार्थों की तस्करी के 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया है।
हरियाणा पुलिस के प्रवक्ता ने आज यहां यह जानकारी देते हुए बताया कि गश्त के दौरान एसटीएफ हिसार की टीम द्वारा ड्रग पेडलर्स पर कार्रवाई की गई है। उन्होंने बताया कि जब्त किए गए मादक पदार्थ को झारखंड से तस्करी कर लाया जा रहा था। सूचना के आधार पर पुलिस टीम ने लोहारू और सतनाली के बीच ट्रक से भारी मात्रा में डोडा पोस्त बरामद किया।
पकड़े गए आरोपियों की पहचान उत्तर प्रदेश के बरेली जिले के जयबीर और सचिन, राजस्थान के झुंझुनू जिला निवासी कृष्ण कुमार, अनवर और जीतू तथा राजस्थान के चुरू जिले के राजेश कुमार के रूप में हुई है। यह भी खुलासा हुआ कि अभियुक्त अनवर सिरसा जिले में दर्ज एनडीपीएस मामले के संबंध में उद्घोषित अपराधी है।
आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है और ड्रग पेडलर्स के इस रैकेट में शामिल अन्य लोगों की संलिप्तता की जानकारी का पता लगाने के लिए कार्रवाई की जा रही है।
उल्लेखनीय है कि डीजीपी हरियाणा  मनोज यादव के निर्देशानुसार, हरियाणा को पूरी तरह से नशा मुक्त राज्य बनाने के लिए एक अभियान चलाया जा रहा है।

No comments:

Post a Comment