Breaking

Monday, September 7, 2020

किसानों से मजाक, रेस्ट हाउस बुलाकर खुद ही नहीं पहुंचे अधिकारी

किसानों से मजाक, रेस्ट हाउस बुलाकर खुद ही नहीं पहुंचे अधिकारी

सोनीपत : गन्नौर आईएमटी के लिए जमीन अधिग्रहण करने के विषय में बैठक करने के लिए किसानों  को बुलाने वाले एचएसआईआईडीसी पंचकुला के अधिकारी खुद बैठक में नहीं पहुंचे। लड़सौली व आस-पास गांव के ग्रामीण पूरा दिन जीटी रोड स्थित विश्राम गृह में अधिकारियों के आने का इंतजार करते रहे, लेकिन वहां कोई नहीं पहुंचा।
किसानों ने अधिकारियों के पास फोन भी किया, लेकिन अधिकारियों द्वारा उनके फोन भी नहीं उठाए गए। जिससे किसान निराश होकर अधिकारियों को कोसते हुए अपने घरों को लौट गए।
लड़सौली व आस-पास के गांवो ग्रामीणों ने बताया कि उनके पास सूचना आई थी कि एचएसआईआईडीसी पंचकुला के अधिकारी आईएमटी  के प्रोजेक्ट के लिए जमीन के विषय में बातचीत करने लड़सौली रेस्ट हाउस आएंगे। इसके बाद वे जीटी रोड विश्राम गृह में पहुंच गए, लेकिन वहां कोई अधिकारी नहीं आया। शाम तक इतंजार करने के बाद वापिस अपने घरों को लौट गए।
गांव के सरपंच प्रदीप मोर ने बताया कि उनके पास फोन आया था कि एचएसआईआईडीसी पंचकुला के अधिकारी किसानों से बात करने के लिए लड़सौली रेस्ट हाउस पहुंचेंगे। इसके बाद उन्होंने ग्रामीणों को इस बारे में जानकारी दी और विश्राम गृह में एकत्रित किया, लेकिन कोई अधिकारी नहीं आया तो उन्होंने उस नंबर पर सम्पर्क किया, जिस नम्बर से उनके पास फोन आया था, लेकिन किसी ने फोन नहीं उठाया तो ग्रामीण नाराज होकर अपने घरों को लौट गए।

No comments:

Post a Comment