Breaking

Friday, September 11, 2020

विधायक बलराज कुंडू पिपली कांड के घायल किसान नत्थाराम से मिलने पहुंचे, जानें क्या नारा दिया

विधायक बलराज कुंडू पिपली कांड के घायल किसान नत्थाराम से मिलने पहुंचे, जानें क्या नारा दिया

कुरूक्षेत्र: पिपली लाठीकांड में घायल अढ़ाई एकड़ के किसान 80 वर्षीय बुजुर्ग ताऊ नत्थाराम से विधायक बलराज कुंडू मिलने पहुंचे। अचानक विधायक को अपने घर आया देख चौ. नत्थाराम भावुक हो गए। पिपली के चिब्बा गांव पहुंचकर कुंडू ने कल खट्टर सरकार द्वारा उछाली गयी पगड़ी को दौबारा ताऊ नत्थाराम को पहनाकर न्याय का विश्वास दिलाया। 
इस दौरान कुंडू ने कहा किसान का बेटा हूं आखिरी सांस तक लड़ूंगा तुम्हारी लड़ाई। ताऊ नत्थाराम को विधायक कुंडू ने छड़ी भेंट की और ईलाज के लिए  50 हजार की आर्थिक मदद दी। वहीं बुजुर्ग ने कुंडू को लाठीचार्ज की आंखों देखी कहानी सुनाई। कुंडू ने कहा, हमारे किसान, कमेरे, मजदूर, आढ़ती के बदन पर पड़ी तानाशाह लाठियां खट्टर सरकार के ताबूत में आखिरी कील साबित होंगी।
उन्होंने ने कहा दिल्ली के महलों से उड़कर दाना चुगने आने वाले कबूतरों से हो जाओ सावधान, उन प्रवासी कबूतरों को ये ही नहीं पता कि जो दाना वे चुगने आते हैं हमारे किसान उसे कितना पसीना बहाकर उगाते हैं। इन प्रवासी कबूतरों को दाना डालना बन्द कर दो। ये कबूतर दाना चुगने आये हैं, दाना चुगकर चले जायेंगे। चौधरी छोटूराम की सीख को अपनाओ। अपने और पराए की पहचान करो। मौका परस्त नेताओं को सबक सिखाओ। वहीं कुंडू ने "किसान बचाओ, खट्टर भगाओ, प्रदेश बचाओ" का नारा दिया।

No comments:

Post a Comment