Breaking

Saturday, September 12, 2020

भिवानी:अभिनेत्री कंगना रनौत के समर्थन में जलाया महाराष्ट्र सरकार का पुतला

भिवानी:अभिनेत्री कंगना रनौत के समर्थन में जलाया महाराष्ट्र सरकार का पुतला

भिवानी। महाराणा प्रताप चौक पर कंगना रनौत के समर्थन में महाराष्ट्र सरकार का पुतला जलाते सर्वसमाज के गणमान्य नागरिक।

महाराष्ट्र सरकार के इशारे पर फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत के कार्यालय को तोड़ने के विरोध में अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा द्वारा सर्वसमाज के लोगों को साथ लेकर शुक्रवार को महाराणा प्रताप चौक पर महाराष्ट्र सरकार का पुतला जलाया। अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष कुंवर ओमबीर सिंह तंवर ने कहा कि कंगना राणावत के खिलाफ महाराष्ट्र सरकार द्वारा बदले की भावना से कार्रवाई की गई है।

उनके घर को अवैध निर्माण बताकर तोड़ा गया है। उन्होंने कहा कि कंगना रनौत फिल्म कलाकार सुशांत सिंह राजपूत की हत्या मामले में जांच की मांग करती रही है। इसके पीछे उन्होंने एक बड़े गिरोह का हाथ होने का अंदेशा जताया था। उन्होंने कहा कि कुछ पाकिस्तान गिरोह का फिल्म जगत में कई वर्षों से दबदबा बनाया हुआ है।

कंगना रनौत उसे उजागर करना चाहती थी जोकि महाराष्ट्र सरकार को नागवार गुजरा और महाराष्ट्र सरकार ने अपनी असफलता छिपाने के लिए उल्टा कंगना रनौत पर ही कार्रवाई कर दी। कंगना राणावत के खिलाफ गुरुवार को मुंबई में दर्ज करवाई गई एफआईआर की महासभा निंदा करती है और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री से मांग करती है कि कंगना रनौत के खिलाफ जो एफआईआर दर्ज की गई है उसे तुरंत वापस लिया जाए। इस अवसर पर आरके शर्मा, दर्शन मिढ्ढा, बिशम्बर अरोड़ा, करनैल बागड़ी, सतेंद्र परमार एडवोकेट, बंटी प्रधान, धर्मबीर नेहरा, नरेंद्र सर्राफ, रामकिशन हलुवास, राणा दुष्यंत आदि उपस्थित रहे।

No comments:

Post a Comment