Breaking

Friday, September 11, 2020

गुरुग्राम यूनिवर्सिटी की दूसरी मेरिट लिस्ट जारी, वेबसाइट पर चेक कर सकते हैं अपना

गुरुग्राम यूनिवर्सिटी की दूसरी मेरिट लिस्ट जारी, वेबसाइट पर चेक कर सकते हैं अपना

गुरुग्राम :( विनीता )  गुरुग्राम विश्वविद्यालय  में यूजी पाठ्यक्रमों के लिए दूसरी कट ऑफ जारी कर दी गई है। यूजी पाठ्यक्रमों में बीटेक, बीपीटी, एमबीए-5 वर्ष व एमकॉम-5 वर्ष में दाखिले के लिए दूसरी मेरिट लिस्ट जारी कर दी गई है।
एमबीए 5 वर्ष के लिए ऑल इंडिया कैटगरी में 89 प्रतिशत पर कट ऑफ रही, हरियाणा जनरल कैटगरी में 83, एससी कैटगरी के लिए 74 कटऑफ रही। एमकॉम 5 वर्ष के लिए ऑल इंडिया कैटगरी में 89 कट ऑफ रही, हरियाणा जनरल कैटगरी में 87, एससी कैटगरी के लिए 81 प्रतिशत पर कट ऑफ रही। बीटेक के लिए ऑल इंडिया कैटगरी में 95 प्रतिशत पर कटऑफ रही, हरियाणा जनरल कैटगरी में 90.6, एससी कैटगरी के लिए 80 प्रतिशत पर कट ऑफ रही। बीपीटी के लिए ऑल इंडिया कैटगरी में 86.6 प्रतिशत पर कट ऑफ रही, हरियाणा जनरल कैटगरी में 81 प्रतिशत पर, एससी कैटगरी के लिए 66.4 प्रतिशत पर कट ऑफ रही।
एमबीए -5 वर्ष की 40 सीटों पर 19 छात्रों ने सीट पक्की कर ली है, जबकि 21 सीटों के लिए दूसरी कट ऑफ जारी की गई है। वहीं एमकॉम-5 वर्ष की 40 सीटों पर 22 छात्रों ने सीट पक्की कर ली है बाकी सीटों के लिए दूसरी कट ऑफ जारी की गई। जबकि बीटेक, बीपीटी की सभी 60-60 सीटों पर क्रमश: 31 व 28 छात्रों की सीट कन्फर्म हुई है। बाकी सीटों के लिए दूसरी मेरिट लिस्ट जारी की गई है। 
 मेरिट लिस्ट गुरुग्राम विश्वविद्यालय की वेबसाइट पर डाल दी गई है। चयनित छात्र 14 सितंबर तक ऑनलाइन फीस जमा करवा सकते हैं। यूजी पाठ्यक्रमों की तीसरी कट ऑफ 16 सितंबर को जारी की जाएगी। वहीं पीजी कोर्सेस के लिए एडमिशन फार्म भरने की प्रक्रिया जारी है।

No comments:

Post a Comment