/>

Breaking

Sunday, October 4, 2020

टीवी पर विज्ञापन देखकर किया था संपर्क:ढोंगी ने 12वीं में अच्छे अंक का झांसा दे छात्रा को फंसाया, 8 तोले जेवर लेकर हो गया फरार

टीवी पर विज्ञापन देखकर किया था संपर्क:ढोंगी ने 12वीं में अच्छे अंक का झांसा दे छात्रा को फंसाया, 8 तोले जेवर लेकर हो गया फरार

टीवी पर बाबा का विज्ञापन देखकर प्रेमजाल में फंसी 12वीं की छात्रा अपनी बुआ के 8 तोले सोने के जेवरात बाबा को दे बैठी। उसने 12वीं में अच्छे नंबर जाने के लिए बाबा से संपर्क किया था। बाबा ने कुछ दिन समस्या के समाधान का आश्वासन दिया, लेकिन फिर कुछ दिन बाद कहने लगा कि उसे प्यार हो गया। वह उससे शादी करना चाहता है। लड़की भी जाल में फंस गई।

बाबा लड़की की बुआ के गांव में आया और घर से जेवरात और अपने प्रमाण पत्र लेकर बाबा ने गांव के अड्डे पर बुलाया। वहां से उसे कार में छछरौली लेकर गया। छछरौली में कार से धक्का देकर लड़की को उतार दिया और जेवरात लेकर फरार हो गया। कुछ दूर जाकर शैक्षणिक प्रमाण पत्र खिड़की से नीचे फेंक दिए। तब लड़की ने घर पर यह बात बताई। इसके बाद शिकायत पुलिस को दी।

जांच अधिकारी चरनजीत सिंह ने बताया की लड़की ने शिकायत दी है कि एक व्यक्ति ने बाबा बनकर उससे सोने के जेवरात धोखे से लेकर फरार हो गया है। छछरौली पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। शिकायत में लड़की ने बताया कि वह अम्बाला के एक गांव की है। दो माह पहले अपनी बुआ के घर सलेमपुर खादर में आई थी। उसका पढ़ाई में मन नहीं लग रहा था। उसने टीवी चैनल पर हर समस्या का समाधान के नाम से विज्ञापन देखकर कॉल की थी।

No comments:

Post a Comment