Breaking

Saturday, October 17, 2020

झज्जर की बैंक में वारदात:रिटायर्ड फौजी के बैग से साढ़े 3 मिनट में 50 हजार रुपए निकाल ले गया बदमाश, घटना सीसीटीवी में कैद

झज्जर की बैंक में वारदात:रिटायर्ड फौजी के बैग से साढ़े 3 मिनट में 50 हजार रुपए निकाल ले गया बदमाश, घटना सीसीटीवी में कैद

झज्जर : झज्जर में शुक्रवार को साढ़े तीन मिनट में बैंक में आए एक पूर्व सैनिक के बैग से 50 हजार रुपए निकाल लिए गए। वारदात को लाइन में पीछे खड़े व्यक्ति ने अंजाम दिया। पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई है। हालांकि, इसमें चेहरा स्पष्ट दिखाई नहीं दे रहा, लेकिन पुलिस संदिग्ध व्यक्ति के बैंक में प्रवेश करने और वहां से वापस जाने तक की फुटेज के आधार पर पड़ताल कर रही है।
घटना धौड़ चौक स्थित एसबीआई ब्रांच की है। गांव सुरहेती निवासी पूर्व फौजी संजय ने बताया कि वह शुक्रवार सुबह मां के साथ बैंक आए थे। मां की 60 हजार रुपए पेंशन बैंक से निकलवाई। रुपए अपने पिट्‌ठू बैग में रख लिए और पासबुक अपडेट करवाने के लिए लाइन में लग गए। इसके बाद जब बैग में रखे हुए पैसे संभाले तो 50 हजार रुपए गायब मिले।
पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगाले। फुटेज के अनुसार सुबह 11 बजकर 17 मिनट पर जब संजय पासबुक अपडेट करवाने के लिए लाइन में लगा तो अधेड़ उम्र का एक व्यक्ति काला बैग लेकर उसके पीछे खड़ा हो गया। 11 बजकर 20 मिनट 25 सेकंड्स तक उसके पीछे खड़ा रहा। इसी बीच उसने संजय के बैग से पैसे निकाल लिए। जैसे ही पैसे निकले तो वह व्यक्ति लाइन से हटकर दूसरी तरफ चला गया।
सिटी थाना प्रभारी राजेश कुमार का कहना है कि पीड़ित की शिकायत पर मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। घटना की जांच के दौरान बैंक की सीसीटीवी फुटेज ली गई है, जिसके आधार पर पैसे निकालने के आरोपी की तलाश की जा रही है। साथ ही सभी लोगों से अपील है कि वो बैंक में किए जाने वाले लेन-देन को लेकर भी अतिरिक्त सावधानी बरतें।

No comments:

Post a Comment