/>

Breaking

Sunday, October 4, 2020

:6 हजार रुपए लेकर बुजुर्ग को अवैध तरीके से रखा, नशा मुक्ति केंद्र का मैनेजर और वालंटियर गिरफ्तार

:6 हजार रुपए लेकर बुजुर्ग को अवैध तरीके से रखा, नशा मुक्ति केंद्र का मैनेजर और वालंटियर गिरफ्तार

बेटे को बेदखल कर पाैते, फिर पुत्रवधू के नाम वसीयतनामा कराया ताे पिता का अपहरण

जायदाद के लिए गुरविंद्र सिंह ने बरनाला में रहने वाले अपने 68 वर्षीय पिता संतोख सिंह काे नई किरण नशा मुक्ति केंद्र शाहपुर के मैनेजर अजय और वालंटियर अभिमन्यु के साथ मिलकर किडनैप किया था। जांच अधिकारी कर्मबीर ने बताया कि गुरविंद्र और मैनेजर अजय के बीच 12 हजार रुपए में संतोख सिंह को अवैध तरीके से केंद्र में रखने का सौदा तय हुआ था, जिसमें से 6 हजार रुपए अजय ने लिए थे। शनिवार को दोनों आरोपियों को पुलिस ने कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया।

गुरविंद्र को पंजोखरा थाना पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है। संतोख सिंह ने बताया कि उसके पास 3 एकड़ जमीन है। इकलौते बेटे गुरविंद्र को उसने जायदाद से बेदखल कर जमीन का वसीयतनामा 11 वर्षीय पोते के नाम कर दिया था। अलग रह रहे गुरविंद्र को पता चला तो वह बेटे से मिलने उसके स्कूल पहुंच गया और बेटे को अपने साथ सिटी में घर ले गया। इसके बाद संतोख सिंह ने पोते के नाम किया वसीयतनामा रद्द कराकर पुत्रवधू गुरप्रीत कौर के नाम करा दिया था। गुरप्रीत कौर ने बताया कि उसकी एक बेटी भी है। पुलिस कार्रवाई के बाद बेटा घर आ गया है।

जमीन के लिए पिता को मंदबुद्धि बताया

संतोख सिंह ने बताया कि गुरविंद्र ने जमीन हड़पने के लिए उसे मंदबुद्धि और मानसिक रूप से बीमार बताकर नशा मुक्ति केंद्र के मैनेजर और उसके वालंटियर के साथ उसे किडनैप करने की साजिश रची। 11 अगस्त को वह गरनाला गांव में साइकिल से दूध देने जा रहे थे तो बेटे ने 4 अन्य के साथ जबरदस्ती गाड़ी में बैठाकर कहा कि कोरोना टेस्ट होगा। नशे के इंजेक्शन लगाए। इसके बाद 5-6 जगह पर स्टांप पेपर पर हस्ताक्षर कराए गए। उसका बेटा उसे मानसिक रोगी व मंदबुद्धि घोषित करने के लिए सीएम विंडो पर शिकायतें करता आ रहा है, जबकि वह स्वस्थ है। पुत्रवधू गुरप्रीत कौर की शिकायत पर पंजोखरा थाने में 14 अगस्त को केस दर्ज किया। संतोख सिंह को छुड़वाकर लाए। पुलिस ने गुरविंद्र सिंह को तो गिरफ्तार कर लिया था। शनिवार को नशा मुक्ति केंद्र के मैनेजर और वालंटियर को गिरफ्तार किया।

No comments:

Post a Comment