Breaking

Sunday, January 31, 2021

चौंकाने वाला हादसा:बेटी का पार्थिव शरीर लेकर घर जा रहे थे, ट्रैक्टर-ट्रॉली से टकराई एंबुलेंस, हादसे में मां और मौसी की भी मौत

चौंकाने वाला हादसा:बेटी का पार्थिव शरीर लेकर घर जा रहे थे, ट्रैक्टर-ट्रॉली से टकराई एंबुलेंस, हादसे में मां और मौसी की भी मौत

यमुनानगर : हरियाणा के यमुनानगर जिले में बेहद दर्दनाक और चौंकाने वाला हादसा सामने आया है। एक परिवार अपनी बेटी का शव लेकर शामली जा रहा था, लेकिन रास्ते में हादसा हो गया और मृतका की मां व मौसी की भी जान चली गई। हादसा तेज रफ्तार के कारण एंबुलेंस के ट्रैक्टर से टकराने से हुआ।
टक्कर इतनी जोरदार थी कि धमाके की आवाज आई। हादसे के बाद चीख पुकार मच गई। राहगीरों ने बचाव अभियान चलाते हुए एंबुलेंस में फंसे लोगों को बाहर निकाला। चालक को तो एंबुलेंस काटकर बाहर निकालना पड़ा। मृतकों की पहचान 55 वर्षीय सलमा और 59 वर्षीय शकीला के रूप में हुई है।
मिली जानकारी के अनुसार, सलमा उत्‍तर प्रदेश शामली की रहने वाली थी। उसकी बेटी 35 वर्षीय अफसाना की तबीयत खराब थी। वह चंडीगढ़ में एडमिट थी, लेकिन बुधवार को उसकी मौत हो गई थी। शुक्रवार सुबह परिजन चंडीगढ़ से एंबुलेंस के जरिए शव को लेकर शामली ले जा रहे थे।
एंबुलेंस को चंडीगढ़ निवासी अंकित चला रहा था। एंबुलेंस में सलमा के अलावा, उसकी बहन शकीला, बेटा असलम, अफसाना का देवर दिलशाद और ससुर इशाख और दिलशाद का बेटा सलीम भी था। अंकित एंबुलेंस तेज चला रहा था। उसके सवारियों ने कई बार टोका, लेकिन वह माना नहीं।
सुबह करीब 5 बजे एंबुलेंस कलानौर के नया बाइपास पर पहुंची तो एंबुलेंस अनियंत्रित हो गई और गलत दिशा से आ रहे ट्रैक्‍टर से जा टकराई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शवों को कब्जे में लिया और एंबुलेंस चालकर अंकित के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया।

No comments:

Post a Comment