/>

Breaking

Sunday, January 17, 2021

चंडीगढ़ के एक पेड़ पर लटक रही है लाश, सूचना पर तुरंत मौके को दौड़ी पुलिस

चंडीगढ़ के एक पेड़ पर लटक रही है लाश, सूचना पर तुरंत मौके को दौड़ी पुलिस

चंडीगढ़  : शहर में जहां पेड़ पर लाश लटकने के कई मामले सामने आ चुके हैं वहीं एक बार फिर यहां एक पेड़ पर से एक लाश लटकी हुई पाई गई है। लाश एक शख्स की है जिसकी उम्र 30 से 35 साल के बीच अंदाजी गई है। मौके पर पहुंची पुलिस लाश की पूरी शिनाख्त कर रही है कि ये लाश के रूप में यह शख्स कौन है कहाँ का है और ये पेड़ से खुद लटका है या लटकाया गया है। पुलिस मामले में हर पहलू पर छानबीन कर रही है। पुलिस ने लाश को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवा दिया है। पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने का इतंजार कर रही है जिसके आने पर हत्या या आत्महत्या का मामला क्लियर हो जाएगा।
बतादें कि, यह लाश शहर के थाना सारंगपुर क्षेत्र में पेड़ से लटकी हुई मिली है। लोगों ने लाश को पेड़ पर लटके हुए देखा और उनमें हड़कम्प मच गया जिसकी सूचना लोगों ने फौरन पुलिस को दी।वहीं जैसे ही सूचना पुलिस को मिली वह फौरन मौके के लिए निकली और मौके पर पहुंचकर लाश को पेड़ से नीचे उतारकर उसे सेक्टर 16 अस्पताल के मोर्चरी में भेज दिया।
पुलिस का कहना है कि लाश  एक शख्स की है जिसकी उम्र 30 से 35 के बीच की लग रही है। लाश की अभी ज्यादा पहचान नहीं हो पाई है जो कि जारी है। वहीं लाश की हालत के हिसाब से वह 4 से 5 दिन पुरानी है।फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सबकुछ क्लियर हो पायेगा। पुलिस ने बताया कि उसे सूचना मिली थी कि सारंगपुर क्षेत्र के अंतर्गत जंगल एरिया में पेड़ से एक शव लटक रहा है। जिसके बाद पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची थी।

No comments:

Post a Comment