Breaking

Monday, January 18, 2021

जींद में ताबड़तोड़ चली गोलियां, बेखौफ बदमाशों ने फैलाई दहशत

जींद में ताबड़तोड़ चली गोलियां, बेखौफ बदमाशों ने फैलाई दहशत

जींद:  जींद में अपराध चरम पर है। बतादें कि बदमाशों में पुलिस का बिलकुल भी खौफ नहीं है। बताना लाजमी है कि जींद जिले में बदमाश दिनदहाड़े लोगों में दहसत पैदा कर रहे है। दरअसल गांव किलाजफरगढ़ में चाय की दुकान के बाहर फायरिग करके दहशत फैलाने के एक आरोपित को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपित को अदालत में पेश करके एक दिन के रिमांड पर लिया है। पकड़े गए आरोपित ने खुलासा किया कि फायरिग करने के दौरान उसके दो साथी भी मौजूद थे। उन्होंने ढाबा पर उनके नाम की दहशत बनाने के लिए फायरिग की थी।
गांव किलाजफरगढ़ निवासी मुकेश ने जुलाना थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसके छोटे भाई अनिल ने प्रिया कला फैक्ट्री के सामने चाय की दुकान की हुई है। उसका छोटा भाई अपनी गर्भवती पत्नी को पीजीआइ रोहतक में दिखाने के लिए गया हुआ था। इसलिए चाय की दुकान उसने खोल ली। सुबह के समय धुंध ज्यादा था। इसी दौरान बाइक सवार तीन युवक आए और उनकी दुकान के सामने बाइक को रोक लिया। इसी दौरान बाइक के पीछे बैठे युवक ने पिस्तौल निकाल ली और उसे लहराने लगा और फैक्ट्री के गेट के सामने गोली चला दी। पुलिस ने शिकायत के आधार पर अज्ञात युवकों के खिलाफ शस्त्र अधिनियम व दहशत फैलाने का मामला दर्ज किया था।
 पुलिस जांच में गांव असरफगढ़ निवासी सचिन का नाम सामने आया। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। सचिन ने बताया कि 10 जनवरी को वह अपने दोस्त गांव रामराये निवासी ऋषि व गांव किलाजफरगढ़ निवासी गोविदा के साथ फैक्ट्री के साथ लगते ढाबे पर खाना खाने के लिए गए थे। वहां पर पहुंचने के बाद उन्होंने आरोपित ऋषि ने ढाबा संचालकों पर दहशत फैलाने के लिए फायरिग कर दी। इसके बाद वहां से फरार हो गए। पुलिस अब आरोपित ऋषि व गोविदा की तलाश कर रही है।

No comments:

Post a Comment