/>

Breaking

Friday, February 19, 2021

अजय चौटाला फिर पहुंचे तिहाड़ जेल, अगले सप्ताह जाएंगे ओपी चौटाला

अजय चौटाला फिर पहुंचे तिहाड़ जेल, अगले सप्ताह जाएंगे ओपी चौटाला


नई दिल्ली : जजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व सांसद डॉ़ अजय चौटाला बुधवार को वापस तिहाड़ जेल में लौट गए। वहीं, इनेलो सुप्रीमो एवं पूर्व सीएम ओमप्रकाश चौटाला अगले सप्ताह तिहाड़ लौटेंगे। आपको बता दें कि जेबीटी भर्ती मामले में दोनों 10 साल की सजा काट रहे हैं।

कोरोना की वजह से चौटाला पिता-पुत्र का करीब एक साल जेल से बाहर निकल गया। महामारी के कारण देशभर की जेलों से बड़ी संख्या में कैदियों व बंदियों को पैरोल व फरलो पर बाहर भेजा गया था। जेल प्रशासन के आदेशों पर बुधवार शाम अजय चौटाला ने तिहाड़ में समर्पण कर दिया।


हरियाणा की जेलों में भी 23 फरवरी से पैरोल व फरलो पर गए कैदियों व बंदियों की जेल में वापसी होगी। हरियाणा में 9 चरणों में कैदियों को जेलों में वापस लिया जाएगा। इतने चरण इसीलिए रखे गए हैं ताकि कोरोना संक्रमण फैलने का खतरा न हो।

सभी कैदियों व बंदियों के कोरोना टेस्ट के बाद ही जेल में भेजा जा रहा है। जेल से बाहर आने के बाद इनेलो सुप्रीमो ओपी चौटाला ने अपने पोतों के शादी समारोह में भी भाग लिया और परिवार व समाज के दूसरे कार्यक्रमों में भी उन्होंने शिरकत की। वहीं, अजय ने जजपा की कई बैठकों में हिस्सा लिया।
जेल जाने से पहले भी बुधवार को उन्होंने नयी दिल्ली में जजपा के छात्र संगठन इनसो की राष्ट्रीय व प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक में भाग लिया।

No comments:

Post a Comment