Breaking

Friday, February 26, 2021

असामाजिक तत्वों ने सर छोटूराम की प्रतिमा को खंडित किया

रोहतक में शर्मनाक शरारत:मोखरा गांव में असामाजिक तत्वों ने सर छोटूराम की प्रतिमा को खंडित किया, बलराज कुंडू ने किया था उद्घाटन


रोहतक : हरियाणा के रोहतक जिले के मोखरा गांव में गुरुवार देर रात असामाजिक तत्वों ने दीनबंधु सर छोटूराम की प्रतिमा को खंडित कर दिया। जैसे ही घटना की खबर गांव में फैली, लोग भड़क गए। आरोप है कि माहौल खराब करने के लिए किसी ने साजिश रचकर प्रतिमा को खंडित किया है। फिलहाल बहुअकबरपुर थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई है।
जानकारी के अनुसार, मोखरा गांव में बस स्टैंड के नजदीक दीनबंधु सर छोटूराम की प्रतिमा स्थापित है। कुछ महीने पहले महम के विधायक बलराज कुंडू ने इस प्रतिमा का उद्घाटन किया था। शुक्रवार तड़के ग्रामीण वहां से गुजरे तो उन्होंने प्रतिमा खंडित देखी। देखते ही देखते काफी संख्या में ग्रामीण मौके पर पहुंच गए।
जजपा नेता हरज्ञान ठेकेदार ने घटना की जानकारी बहुअकबरपुर थाना पुलिस को दी। जानकारी मिलते ही थाना प्रभारी श्रीभगवान पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। पूछताछ में ग्रामीणों ने बताया कि असामाजिक तत्व गांव का माहौल खराब करना चाहते हैं। साजिश के तहत सर छोटूराम की प्रतिमा को खंडित किया गया है।
ग्रामीणों ने चेतावनी दी कि जब तक आरोपी पकड़े नहीं जाते, तब तक वह शांत नहीं बैठेंगे। लेकिन थाना प्रभारी ने किसी तरह ग्रामीणों को समझाकर शांत किया और आश्वासन दिया कि जल्दी ही आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा। गौरतलब है कि कुछ माह पहले कलानौर थाना क्षेत्र में भी डॉ. भीमराव आंबेडकर की प्रतिमा को खंडित कर दिया गया था।

No comments:

Post a Comment