/>

Breaking

Friday, February 19, 2021

भाई बना भाई का हत्यारा:अंबाला में कूड़ा बीन रहे दो लड़कों में कहासुनी, एक ने बीयर की

भाई बना भाई का हत्यारा:अंबाला में कूड़ा बीन रहे दो लड़कों में कहासुनी, एक ने बीयर की बोतल तोड़ दूसरे का काट दिया गला; PGIMER में मौत


अम्बाला : अंबाला में एक नाबालिग लड़के के द्वारा अपने भाई की जान ले लेने का मामला सामने आया है। बताया जाता है कि दोनों भाई कूड़ा बीनते-बीनते किसी बात पर बहस पड़े। इसी बीच एक ने बीयर की बोतल तोड़ी और उससे भाई का गला काट दिया। आनन-फानन में घायल को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन यहां से उसकी हालत को गंभीर देखते हुए चंडीगढ़ PGIMER रेफर कर दिया गया। वहां उसकी मौत हो गई। आरोपी नाबालिग को पुलिस ने हिरासत में लेने के बाद बाल सुधार गृह में भेज दिया है।
मामला जिले के कस्बा मुलाना का है। पुलिस को दिए बयान में मृतक के पिता धर्मा ने बताया कि उसका 21 साल का बेटा अवतार कबाड़ से निकले सामान को बेच परिवार का पालन-पोषण करता था। गुरुवार को वह कबाड़ बीनने टंगैल मार्ग स्थित कबाड़ी की दुकान पर गया था। वहां चचेरा भाई भी पहुंच गया। दोनों में किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई।

*टूटे बोतल से गर्दन पर किए दो वार*

इस पर चचेरे भाई ने बीयर की बोतल तोड़कर अवतार की गर्दन पर दो वार कर दिए। अवतार की गर्दन की नस कट गई और वह लहूलुहान होकर चिल्लाने लगा। पता चलने के बाद परिवार के लोग उसे स्थानीय डॉक्टर के पास ले गए। यहां से उसे मुलाना MM मेडिकल कॉलेज के अस्पताल ले जाने को कहा गया। वहां से PGIMER रेफर कर दिया गया। वहां रात में उसकी मौत हो गई।
उधर, सूचना के बाद पुलिस ने मामले की जांच-पड़ताल शुरू कर दी है। इस बारे में मुलाना के SHO सुखदेव सिंह ने बताया कि मृतक के परिजनों की शिकायत पर हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है। पोस्टमॉर्टम करवाने के बाद शव को उन्हें सौंप दिया गया है और साथ नाबालिग को संरक्षण में लेकर बाल सुधार गृह में भेज दिया गया है।

No comments:

Post a Comment