/>

Breaking

Saturday, February 20, 2021

मिर्जापुर बाछौद के पास मालगाड़ी पलटी, रेल मार्ग बाधित रेलवे द्वारा घटना की जांच की जा रही है

महेंद्रगढ़ : मिर्जापुर बाछौद के पास मालगाड़ी पलटी, रेल मार्ग बाधित रेलवे द्वारा घटना की जांच की जा रही है। वहीं मालगाड़ी के पटरी से उतरने की वजह स्पष्ट नहीं हो पाई है। 


.
 महेंद्रगढ़ : हरियाणा के महेंद्रगढ़ जिले में रेवाड़ी-नारनौल रेल मार्ग पर शुक्रवार दोपहर मिर्जापुर बाछौद के पास मालगाड़ी पलट गई। जिसके कारण रेलमार्ग बाधित हो गया। वहीं मालगाड़ी के पटरी से उतरने की वजह स्पष्ट नहीं हो पाई है। फिलहाल रेलवे के अधिकारी और टेक्नीशियन रेलवे ट्रैक को दुरुस्त करने में जुटे हैं। वहीं रेलवे द्वारा घटना की जांच की जा रही है। जानकारी अनुसार मालगाड़ी के आगे इंजन व कुछ डिब्बे और पीछे के डिब्बे सेफ है, आप बीच के करीब 20 से अधिक डिब्बे पटरी से उतर गए हैं। 

वहां की पटरी भी उखड़ गई। किस्मत अच्छी रही कि यह मालगाड़ी थी, कुछ अगर सवारी गाड़ी होती तो हादसा बड़ा होता। अभी तक मिली जानकारी के अनुसार यह डबल डेकर डिब्बे की मालगाड़ी काठुवास से सामान भरकर बांद्रा जाने के लिए निकली थी। इस मालगाडी की ड्राइवर सुरक्षित बताया जा रहा है। रेलवे प्रशासन की टीम अभी मौके पर पहुंची है और जांच पड़ताल में जुटी है। गाड़ी पलटने की मुख्य कारण का अभी पता नहीं चल पाया है।

No comments:

Post a Comment