Breaking

Saturday, February 27, 2021

टैंपो ने बाइक को लिया चपेट में, कैंटीन से सामान लेकर लौट रहे 2 रिटायर्ड फौजियों की मौत

लापरवाही का नतीजा:पुलिया से टकराकर बेकाबू हुए टैंपो ने बाइक को लिया चपेट में, कैंटीन से सामान लेकर लौट रहे 2 रिटायर्ड फौजियों की मौत



गोहाना : शुक्रवार को एक सड़क हादसे में दो रिटायर्ड फौजियों की मौत हो गई, जबकि उनका तीसरा पूर्वसैनिक साथी गंभीर रूप से घायल हो गया। वह अब रोहतक के एक निजी अस्पताल में भर्ती है। हादसा उस वक्त हुआ, जब तीनों कैंटीन से घर का सामान लेकर लौट रहे थे। अचानक पुलिया के पत्थर से टकराने के बाद बेकाबू हुए एक टैंपो ने इन्की बाइक को चपेट में ले लिया।
हादसे के पीड़ित लोगों की पहचान घड़वाल निवासी रामनिवास, दिलबाग और हवा सिंह के रूप में हुई है। घायल रामनिवास ने बताया कि वो तीनों सेना से सेवानिवृत्त थे। शुक्रवार को वो बाइक पर सवार होकर आर्मी कैंटीन से सामान लेने के लिए आए थे। दोपहर बाद सामान लेकर वह वापस गांव जा रहे थे। बाइक दिलबाग चला रहा था और वो दोनों सामान पकड़कर पीछे बैठे हुए थे। रास्ते में गौशाला के नजदीक तेज रफ्तार में आ रही एक इको गाड़ी ने उनकी बाइक को सामने से टक्कर मार दी। गाड़ी की टक्कर से रोड पर गिरकर तीनों घायल हो गए। इसके बाद वहां राहगीरों की भीड़ जमा हो गई, जिसने तीनों को उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज में पहुंचाया। रामनिवास ने बताया कि मेडिकल कॉलेज में दिलबाग को मृत घोषित कर दिया गया। उसे और हवा सिंह को PGIMS रोहतक रेफर कर दिया। हवा सिंह की रास्ते में ही मौत हो गई।

मोटरसाइकल को टक्कर मारने के बाद पलटा टैंंपो।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि इको गाड़ी और बाइक की भिड़ंत गाड़ी के बेकाबू होने के कारण हुई थी। गाड़ी पुलिया के पत्थर से टकराकर अनियंत्रित हो गई और सामने से आ रही बाइक से टकरा गई। बाइक से टक्कर के बाद गाड़ी भी पलट गई। गाड़ी पलटने के बाद चालक मौके से फरार हो गया। सूचना मिलने पर पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई। घायल के बयान पर अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज करके उसकी तलाश शुरू कर दी गई है।

No comments:

Post a Comment