Breaking

Saturday, February 27, 2021

पानीपत में कुत्ते को लेकर खूनी संघर्ष:गंदगी करने पर कुत्ते को झाड़ू मारी तो पड़ोसी ने गंडासी

पानीपत में कुत्ते को लेकर खूनी संघर्ष:गंदगी करने पर कुत्ते को झाड़ू मारी तो पड़ोसी ने गंडासी से महिला की अंगूली काट दी, परिजनों को भी किया लहूलुहान



पानीपत : चांदनी बाग थाना क्षेत्र की धूप सिंह कॉलोनी में गंदगी कर रहे कुत्ते को झाड़ू मारने पर पड़ोसी ने महिला पर गंडासी से वार करके उसकी अंगूली काट दी। शाम को महिला का पति और बेटे काम से आए तो आरोपियों ने अपने साथियों को बुलाकर उनपर भी धारदार हथियारों से हमला कर दिया। जिसमें एक ही परिवार के पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। पीड़ित ने मामले की शिकायत पुलिस को दी, लेकिन शुक्रवार दोपहर तक केस दर्ज नहीं हो पाया।
मूलरूप से UP के अध्योध्या निवासी दयाराम अपने परिवार के साथ धूप सिंह कॉलोनी में रहते हैं। वह और दो बेटे फैक्ट्री में मजदूरी करते हैं। दयाराम ने बताया कि गुरुवार देर शाम आवारा कुत्ते घर के सामने गली में गंदगी कर रहा था। इसपर उनकी पत्नी सत्ती ने कुत्ते को झाड़ू मार दी।
टैक्सी चालक पड़ोसी बीरपाल पहले से ही रंजिश रखता है। कुत्ते को झाड़ू मारने का बहाना बनाकर बीरपाल ने गंडासी से सत्ती पर वार कर दिया। सत्ती ने वार को हाथ से रोकना चाहा तो उनके सीधे हाथ की एक अंगूली कट गई। शोर होने और अन्य पड़ोसियों के आने पर आरोपी मौके से चला गया।
ड्यूटी के बाद वह और उसके बेटे विनोद व प्रमोद घर आए। तभी बीरपाल अपने ठेकेदार अशोक और 10-12 लड़कों को लेकर उनके घर में घुसा और धारदार हथियारों से हमला कर दिया। जिसमें दयाराम, विनोद, प्रमोद और बहन सुनीता को सिर व अन्य जगहों पर गहरी चोट आई है। जमकर मारपीट करने के बाद आरोपी चले गए।

*घर पर अकेली बहु को महिलाओं ने घेरा*

वह सभी सिविल अस्पताल में मेडिकल कराने आए तो आरोपी पक्ष की महिलाओं ने घर पर अकेली बहु वंदना से गाली-गलौज शुरू कर दी। वह चुप रही, अगर वह कुछ बोलती तो महिलाएं उसके साथ भी मारपीट करती। दयाराम ने बताया कि गुरुवार रात को ही पुलिस को सूचना दी गई थी, लेकिन शुक्रवार दोपहर तक भी केस दर्ज नहीं हुआ।

No comments:

Post a Comment