/>

Breaking

Wednesday, February 24, 2021

मालिश करते हुए मासूम की हुई मौत, बाद में महिला घर से भागी, अब बताया ये…

मालिश करते हुए मासूम की हुई मौत, बाद में महिला घर से भागी, अब बताया ये…

पानीपत : पानीपत में दर्दनाक घटना ने सबको हैरानी में डाल दिया। यहां एक महिला से उसके बच्चे की उस समय मौत हो गई जब वह उसकी मालिश कर रही थी कि अचानक बच्चे की हड्डी टूट गई जिससे उसकी मौत हो गई।  इस सदमें के कारण महिला अपने पति को छोड़कर घर से भाग गई और तनाव में आ गई।
बेसुध हालत में मिली इस महिला ने बताया कि वह सोनीपत के बड़ी एरिया में किराये के मकान में रहती है। जिस दौरान वह बच्चे की मालिश कर रही थी कि तभी तीन महिने के मासूम की हड्डी टूट गई जिससे उसकी मौत हो गई | पति की मार के डर के कारण वह घर से निकल गई। उसने बताया कि लोग पति को दोषी ना ठहराएं इसके लिए भी वह घर से भागी | पानीपत पुलिस ने सोनीपत पुलिस को सूचना दी और महिला के पति को भी पानीपत बुलाया गया।
बताया जा रहा है कि महिला समालखा के करहंस में मिली थी और उसके हाथ में मृत बच्चा था समालखा पुलिसकर्मी सुखमपाल ने महिला को पानीपत के सिविल अस्पताल में भर्ती कराया था लेकिन उस दौरान महिला ने कुछ नहीं बताया।  जिसके बाद उसे जिले के वन स्टाप सेंटर में काउंसलिंग के लिए भेजा गया। जिसके बाद उसने अपनी पहचान बताई।

पुलिस के मुताबिक महिला का रूनु बाला है और मूलरूप से ओडिशा की रहने वाली है व उसका पति सोनीपत में एक कंपनी में काम करता है। दोनों की एक संतान थी। जिसकी मालिश के दौरान मौत हो गई।

No comments:

Post a Comment