Breaking

Thursday, February 25, 2021

हादसे में कारोबारी का परिवार खत्म; साले के दो बच्चों की भी मौत, वृंदावन से लौट रहा था परिवार

डिवाइडर तोड़ कार पर पलटा था टैंकर:यमुना एक्सप्रेस-वे पर हादसे में कारोबारी का परिवार खत्म; साले के दो बच्चों की भी मौत, वृंदावन से लौट रहा था परिवार

जींद : उत्तर प्रदेश में यमुना एक्सप्रेस-वे पर घटी सड़क दुर्घटना में हरियाणा के एक मिल मालिक का परिवार ही खत्म हो गया। यह परिवार जींद जिले के सफीदों से ताल्लुक रखता था और बांकेबिहारी के दर्शन करने वृंदावन धाम गया था। वापसी में हादसे का शिकार हो गया। हादसे में मिल मालिक के साले के दो बच्चे और ड्राइवर की भी मौत हो गई है। घटना के बाद रिश्तेदार शवों को लेने मथुरा पहुंच गए हैं।
*UP के मथुरा में बड़ा हादसा*:यमुना एक्सप्रेस-वे पर डिवाइडर तोड़कर कार पर पलटा टैंकर; 7 की मौत, जिसमें से 4 एक ही परिवार के
मंगलवार देर रात मथुरा के पास यमुना एक्सप्रेस-वे पर एक डीजल टैंकर अनियंत्रित होकर इनोवा कार पर पलट गया। हादसे में इनोवा सवार 7 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसा इतना भयानक था कि कार पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। हादसा नौझझील इलाके के माइल स्टोन 68 के पास हुआ। तेज रफ्तार टैंकर (नंबर HR 69-3433) नोएडा की तरफ से आ रहा था, जो अनियंत्रित होकर आगरा से नोएडा की तरफ जाने वाली सड़क पर आ गया और HR 33 D 0961 नंबर की कार पर पलट गया।
पलटे टैंकर से निकलकर डीजल सड़क पर फैल गया, लेकिन गनीमत रही कि उससे कोई हादसा नहीं हुआ।
राहगीरों ने हादसे की खबर पुलिस को दी। जानकारी मिलते ही DM नवनीत चहल और SSP गौरव ग्रोवर भी मौके पर पहुंचे। पुलिसकर्मियों ने सभी शवों का पोस्टमॉर्टम कराकर परिजनों को सौंप दिए हैं। वहीं हादसे में पलटे टैंकर से निकलकर डीजल सड़क पर फैल गया, लेकिन गनीमत रही कि उससे कोई हादसा नहीं हुआ। क्योंकि रिफाइनरी की टीम और दमकल विभाग के कर्मचारियों ने मौके पर पहुंचकर स्थिति को संभाल लिया था। हादसे के बाद टैंकर चालक फरार हो गया, जिसके खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है।

*मृतकों में ये शामिल*

मृतकों में जींद जिले के सफीदों कस्बा निवासी मिल मालिक मनोज गर्ग (45), उनकी पत्नी बबीता (40), बेटा अभय (18) और हेमंत (16) शामिल हैं। अन्य मृतकों की पहचान मनोज गर्ग के साले सफीदों निवासी मुकेश की पुत्री हिमांगी (14), मुकेश का पुत्र मनु (10) और चालक राकेश (39) के रूप में हुई है। मनोज गर्ग तीन भाइयों में सबसे छोटे थे। उनके बड़े भाई शिवचरण (52) ने बताया कि उनका संयुक्त परिवार है। मझले भाई सतीश (46) हैं। तीनों की अरुणोदय फीड मिल नाम से पोल्ट्री फीड की फैक्ट्री है।

No comments:

Post a Comment