Breaking

Saturday, March 13, 2021

शिवरात्रि पर जींद के व्यापारी की रोहतक में दिनदहाड़े मर्डर, हाथ से गायब मिला चार तोले का सोना कड़ा

शिवरात्रि पर जींद के व्यापारी की रोहतक में दिनदहाड़े मर्डर, हाथ से गायब मिला चार तोले का सोना कड़ा



 रोहतक : शिवरात्रि के दिन दिहाड़े रोहतक में दहलाने वाली घटना सामने आई है। दिल्ली-रोहतक हाईवे पर खरावड़ गांव के नजदीक स्कूटी सवार आढ़ती की गोली मारकर हत्या कर दी गई। हत्या की जानकारी मिलने पर रोहतक पुलिस और सीआइए की टीम मौके पर पहुंच गई।


वहीं आढ़ती के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल में भिजवाकर कार्रवाई में जुट गई है। आढ़ती आज खरावड़ स्थित सांई मंदिर में दर्शन करने के लिए जा रहा था।

जींद के जुलाना का रहने वाला 45 वर्षीय अजय अपने परिवार के साथ रोहतक की संत नगर कालोनी में रहता था। जो जुलाना मंडी में आढ़त की दुकान करता है। वीरवार की सुबह वह अपनी स्कूटी पर सवार होकर सांई मंदिर में जा रहा था। जब वह खरावड़ गांव के नजदीक पहुंचा तो वहां पहले से मौजूद हमलावरों ने उसकी छाती में दो गोली दाग दी।

गोली लगते ही वह सड़क पर गिर गया और वहीं पर ही दम तोड़ दिया। जानकारी के अनुसार हमलावर बाइक पर आए थे। वहीं हाईवे पर गुजर रहे लोगों ने हत्याकांड की जानकारी पुलिस को दी और आस-पास हत्या का सुनकर हड़कंप मच गया। वहीं आस पास के लोगों से घटनास्थल पर भीड़ जमा हो गई। जब आइएमटी और सांपला थाना पुलिस को इसकी सूचना मिली तो वह मौके पर पहुंची।

वहीं हत्या की जानकारी पाकर सीआइए रोहतक की टीम भी मौके पर पहुंची और हमलावरों की तलाश शुरू कर दी। वहीं आपको बतां दें कि अभी तक हमलावरों के बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई है। आढ़ती की हत्या की जानकारी पाकर स्वजन भी मौके पर पहुंच गए थे। पुलिस इस एंगल से भी जांच कर रही है कि लूटपाट के इरादे हत्याकांड को अंजाम दिया गया होगा।
क्योंकि आढ़ती अपने हाथ में करीब चार तोले सोने का कड़ा पहनता था, जो मौके से गायब मिला। स्वजनों ने अभी तक पुलिस को बयान दर्ज नहीं कराए हैं। रोहतक पुलिस और सीआइए की टीम पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है।

गौरतलब है कि दो माह में हाईवे पर हुई यह तीसरी हत्या है। इससे पहले आइएमटी के पास स्कूटी सवार महिला की भी गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इसके अलावा रोहतक-जींद हाईवे पर ऑटो में सवार युवक की भी गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।

No comments:

Post a Comment