Breaking

Saturday, March 6, 2021

कलयुगी माँ ने गूगल पर सर्च किया मर्डर करने का तरीका, फिर अपने ही बेटे को उतारा मौत के घाट

कलयुगी माँ ने गूगल पर सर्च किया मर्डर करने का तरीका, फिर अपने ही बेटे को उतारा मौत के घाट

फरीदाबाद :  सनसनीखेज मामला सामने आया है। बता दें कि एक माँ ने अपने ही बेटे का क़त्ल करने के लिए पहले गूगल पर तरीका धूणा उसके बाद अपने ही बच्चे को मौत के घाट उतर दिया। दरअसल ये पूरा खौफनाक मामला फरीदाबाद का बताया जा रहा है। बता दें कि गांव भैंसरावली में 10 वर्षीय बच्चे यक्ष की हत्या के आरोप में गिरफ्तार मां को क्राइम ब्रांच डीएलएफ ने रिमांड पूरी होने पर अदालत में पेश किया। अदालत ने उसे जेल भेज दिया है।
क्राइम ब्रांच का दावा है कि रंजन देवी ने हत्या से दो दिन पहले गूगल पर सर्च किया था कि चुन्नी से गला कसकर हत्या कैसे करें। इस बेहद पेचिदा मामले में क्राइम ब्रांच के हाथ कोई सबूत नहीं लग रहे थे। रंजन देवी और उसके परिवार वाले यह मानने को तैयार नहीं हैं कि हत्या उसने की है। ऐसे में क्राइम ब्रांच बुरी तरह उलझ गई थी। क्राइम ब्रांच को उस रात रंजन देवी के कमरे में किसी बाहरी व्यक्ति के प्रवेश के निशान नहीं मिले। ऐसे में शक की सुई हर बार रंजन देवी पर जाकर टिकती।
आखिर क्राइम ब्रांच ने रंजन देवी की गूगल सर्च हिस्ट्री खंगाली। उससे ही क्लू मिला और यही रंजन देवी की गिरफ्तारी का आधार बना। सर्च हिस्ट्री के आधार पर ही पहले मंगलवार को एक दिन की रिमांड ली। इसके बाद बुधवार को अदालत से एक दिन की रिमांड बढ़वाई। इस मामले में हत्या के कारण पर पुलिस अभी स्पष्ट रूप से कुछ नहीं कह पा रही। सूत्रों के अनुसार रंजन देवी के किन्हीं वजहों से अवसाद में होने की बात सामने आई है। रंजन देवी उच्च शिक्षित है। उसने एमए और जेबीटी की हुई है।
20 फरवरी को रंजन देवी के ससुर लच्छी राम की शिकायत पर तिगांव थाने में यक्ष की हत्या का मुकदमा दर्ज हुआ था। दर्ज मुकदमे के अनुसार रंजन देवी का पति बाहर गया हुआ था। रात में वह बड़े बेटे यक्ष और आठ वर्षीय छोटे बेटे के साथ कमरे में सोई हुई थी। उसने बताया कि रात में दो नकाबपोश बदमाश आए। उन्होंने यक्ष की चुन्नी से गला कसकर हत्या कर दी। बदमाशों द्वारा रंजन देवी के कुंडल और चुटकी लूटकर ले जाने की बात भी मुकदमे में कही गई थी। क्राइम ब्रांच ने रंजन देवी की निशानदेही पर कुंडल और चुटकी उसके कमरे में बेड के पीछे से बरामद कर लिए हैं।

No comments:

Post a Comment