Breaking

Saturday, March 13, 2021

बीजेपी-जेजेपी विधायकों के विरोध में उतरे लोग, जींद-हांसी मार्ग पर लगाया जाम

बीजेपी-जेजेपी विधायकों के विरोध में उतरे लोग, जींद-हांसी मार्ग पर लगाया जाम



 जींद : नौगामा खाप से जुड़े गांवों के लोगों ने विधानसभा में सरकार का समर्थन करने वाले विधायकों के विरोध में जींद-हांसी मार्ग पर गुलकनी व रामराये गांव के बीच में जाम लगाया। जाम लगाकर सड़क पर धरने पर बैठे लोगों ने प्रदेश सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए कहा कि किसान हितेषी होने का दावा करने वाले विधायकों ने विधानसभा में सरकार के पक्ष में वोट कर अपना असली चेहरा दिखा दिया है। सरकार का समर्थन करने वाले विधायकों को गांवों में नहीं आने दिया जाएगा। अगर कोई विधायक उनके गांवों में आता है, तो उसका स्वागत लठों से किया जाएगा। किसान नरेश, अमित ने बताया कि नौगामा खाप में ईक्कस, ईंटल, राजपुरा भैण, घिमाना, बहबलपुर, बीबीपुर समेत 22 गांव आते हैं। जब तक तीनों कृषि कानून सरकार वापस नहीं ले लेती, तब तक इन गांवों में बीजेपी, जेजेपी और निर्दलीय विधायकों को नहीं आने देंगे। जाम की सूचना पाकर तहसीलदार अजय सैनी, सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और किसानों से बात कर जाम खुलवाया। सदन में उप मुख्यमंत्री ने विपक्ष की बोलती की बंद: राठी

 जननायक जनता पार्टी (जेजेपी) के जिला प्रधान कृष्ण राठी ने कहा कि विधानसभा में विपक्ष द्वारा हरियाणा सरकार के खिलाफ लाए गए अविश्वास प्रस्ताव पर गठबंधन सरकार ने करारी चोट मारी है। उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने सदन में सरकार के पक्ष में अपनी बात पूरे आत्मविश्वास से रखकर विपक्ष की बोलती बंद की है।
वीरवार को जारी बयान में जजपा जिलाध्यक्ष कृष्ण राठी ने कहा कि कांग्रेस के नेताओं ने सस्ती लोकप्रियता हासिल करने व किसान हितैषी होने का जो ढोंग रचा था, उसकी पोल खुल गई है। पूर्व मुख्यमंत्री ने किसानों के हमदर्द बनने का जो ढोंग रचा था, उसको उजागर करने का काम किया है। राठी ने कहा कि उप मुख्यमंत्री ने जजपा द्वारा व हरियाणा सरकार द्वारा सही मायने में किसानों व राज्य के सभी वर्गों के लिए भविष्य में जो कदम उठाने का निर्णय लिया है। उससे प्रदेश के विकास को गति मिलेगी और किसान अधिक मजबूत होगा। उनके उप मुख्यमंत्री होते हुए किसानों व कमेरे वर्ग के हितों पर कोई कुठाराघात नहीं होने दिया जाएगा।

No comments:

Post a Comment