Breaking

Friday, March 5, 2021

बदमाश बाली झपटकर भागा; सूचना दी तो पुलिस बोली- हमारा एरिया नहीं है

पानीपत की ये कैसी पुलिस:एक गली छोड़ पुलिस खड़ी रही, दूसरी गली में बदमाश बाली झपटकर भागा; सूचना दी तो पुलिस बोली- हमारा एरिया नहीं है

पानीपत : शहर में तीन दिन से लगातार महिलाओं से बाली लूट की घटना को अंजाम दिया जा रहा है। इसके बाद भी पुलिस बदमाशों के पकड़ने के बजाय एरिया को लेकर गंभीर है। चांदनी बाग थाना क्षेत्र के साई बाबा चौक पर बाइक सवार बदमाश ने महिला से बाली लूट ली। पास ही गली में खड़ी पुलिस को मामले की जानकारी दी तो पुलिस ने अपना एरिया न होने की बात कहकर बदमाश को पकड़ने का प्रयास तक नहीं किया। जिसका फायदा उठाकर बदमाश भाग निकला। लूट के बाद भागता बदमाश CCTV कैमरे में कैद हुआ है। पुलिस ने अज्ञात बदमाश के खिलाफ केस दर्ज किया है।
साई बाबा चौक निवासी रजत कक्कड़ ने बताया कि वह दुकान चलाते हैं। बुधवार रात करीब 8 बजे उनकी मां राजरानी घर के बाद खड़ी पड़ोसी महिलाओं से बातें कर रही थीं। तभी पीछे से आए बाइक सवार ने उनकी माता के बायें कान की बाली लूट ली। उन्होंने शोर मचाकर कुछ दूरी तक बदमाश का पीछा किया, लेकिन वह भाग निकला।
पास की गली में लोगों ने बच्चा चोरी के शक में एक महिला को पकड़ा हुआ था। उस समय वहां पुलिस मौजूद थी। उन्होंने तुरंत पुलिस को वारदात की जानकारी दी, लेकिन पुलिस ने अपना एरिया न होने की बात कहकर बदमाश को पकड़ने का प्रयास नहीं किया। इसके बाद उन्होंने चांदनी बाग थाना पहुंचकर केस दर्ज कराया।
*आता-जाता कैमरे में कैद हुआ बदमाश*
रजत ने बताया कि बदमाश बाली लूटता हुआ तो नहीं दिख रहा, लेकिन गली में आता और जाता हुआ दिख रहा है। रात का समय और बाइक की लाइट जली होने के कारण उसका नंबर नहीं दिख रहा। उन्होंने CCTV की फुटेज पुलिस को सौंपी हैं।

No comments:

Post a Comment