Breaking

Saturday, March 6, 2021

ट्रैफिक पुलिस की गाड़ी ने बाइक सवार परिवार को कुचला, 2 महिलाओं की मौत; कर्मचारी बंधक बनाए

नूंह में हादसे पर बवाल:ट्रैफिक पुलिस की गाड़ी ने बाइक सवार परिवार को कुचला, 2 महिलाओं की मौत; कर्मचारी बंधक बनाए

नूंह में हादसे के बाद घटनास्थल पर पड़ी मोटरसाइकल और आसपास जमा ग्रामीणों की भीड़।
मेवात : हरियाणा के नूंह जिले में पुलिस की इंटरसेप्टर गाड़ी ने एक बाइक पर सवार लोगों को रौंद दिया। इस घटना में दो महिलाओं की मौत हो गई, वहीं बच्ची की हालत गंभीर है। हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने ट्रैफिक पुलिस कर्मियों के साथ मारपीट की और जाम लगा दिया। साथ ही पुलिस कर्मियों को कमरे में बंद कर दिया। कई घंटे बाद छोड़ा गया।

घटनास्थल पर पलटी ट्रैफिक पुलिस की गाड़ी, जिसकी चपेट में आकर बाइक सवार परिवार हादसे का शिकार हुआ है।

घटना जिले के दोहा तोड़िया इलाके की है। मिली जानकारी के अनुसार बुधवार शाम मोहम्मद बास गांव की रजनी पुत्री खेमचन्द, हंसवती पत्नी कन्हैया लाल अपने परिजन के साथ बाइक पर अपनी रिश्तेदारी में नोगांवां जा रही थी। जब उनकी बाइक दिल्ली-अलवर मार्ग पर दोहा मोड़ पर पहुंची तो उनको ट्रैफिक पुलिस की गाड़ी ने कुचल दिया, इसमें दोनों महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई जबकि बाइक चला रहे युवक और बच्ची गम्भीर रूप से घायल हो गए।
सड़क दुर्घटना से गुस्साए मौजूद ग्रामीणों ने ट्रैफिक पुलिस कर्मियों के साथ मारपीट की और जाम लगा दिया। भीड़ के गुस्से को देखते हुए कुछ ग्रामीणों ने ट्रैफिक पुलिस कर्मचारियों को भीड़ से ले जाकर एक कमरे में बंद कर दिया। ढाई-तीन घंटे बाद काफी पुलिस पहुंचने के बाद पुलिसकर्मियों को सुरक्षित निकालने के बाद ग्रामीणों ने जाम खोल दिया।

No comments:

Post a Comment