/>

Breaking

Friday, April 30, 2021

असिस्टेंट ब्रांच इंचार्ज से 3 नकाबपोशों ने लूटे 71 हजार रुपए, 4 गांवों की कलेक्शन कर लौट रहे थे अधिकारी

अंबाला : असिस्टेंट ब्रांच इंचार्ज से 3 नकाबपोशों ने लूटे 71 हजार रुपए, 4 गांवों की कलेक्शन कर लौट रहे थे अधिकारी

अम्बाला : बैंककर्मी ने शोर मचाते हुए नकाबपोशों का पीछा करने की कोशिश की, मगर वह बाइक पर होने के कारण तेजी से भाग निकले। नकाबपोशों ने पांडे की पीठ पीछे से जोर से डंडे से वार किया था
हरियाणा के अंबाला जिले में उत्कर्ष इस्मॉल फाइनेंस बैंक के असिस्टेंट ब्रांच इंचार्ज राकेश पांडे से तीन नकाबपोशों ने 71 हजार रुपए छीन लिए। वारदात गांव सेगता पुल से करीब 500 मीटर आगे गांव नग्गल जा रही सड़क पर अंजाम दी गई। राकेश पांडे गांवों से बैंक की किश्तें लेकर बाइक से लौट रहे थे। इसी दौरान बीच रास्ते में उन्हें बाइक पर तीन युवक मिल गए, जिन्होंने चेहरे को कपड़े से ढका हुआ था।

नकाबपोशों ने पांडे की पीठ पीछे से जोर से डंडे से वार किया और 71 हजार 250 रुपए से भरा पीठू बैग छीनकर फरार हो गए। हालांकि पांडे ने शोर मचाते हुए नकाबपोशों का पीछा करने की कोशिश की, मगर वह बाइक पर होने के कारण तेजी से भाग निकले। इसके बाद घायल अवस्था में पांडे नग्गल थाना पहुंचे और आपबीती सुनाई। इसके बाद पुलिस ने राकेश पांडे की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज करके तलाश शुरू कर दी है।

*4 गांवों की कलेक्शन करके लौट रहे थे पांडे*

शिकायतकर्ता राकेश पांडे के मुताबिक, मूलरूप से वह उत्तर प्रदेश के जिला गौरखपुर के गांव बडगो का रहने वाला है। वह अंबाला छावनी स्थित उत्कर्ष इस्माल फाइनेंस बैंक में असिस्टेंट ब्रांच इंचार्ज है। इससे पहले वह यमुनानगर की ब्रांच में था। वह ऑफिस के अलावा फील्ड एरिया से भी ग्रुप लोन कलेक्शन का काम करता हूं।

गुरुवार सुबह वह अपनी बाइक पर गांव खासपुर, सकराहो, नग्गल व सेगता में कलेक्शन के लिए निकला था। सबसे पहले उसने गांव खासपुरा में ग्रुप लोन बारे मिटिंग करके लोन की किस्तें 20,970 रुपए, उसके बाद गांव नग्गल से 16,970 रुपए, फिर गांव सेगता से 30,310 रुपए लेकर शाम साढ़े 4 बजे गांव सेगता से महेश नगर के लिए चला था। उसने 20,970 रुपए की किस्त पेंट की दोनों जेबों में डाल रखी थी तथा गांव नग्गल व सेगता से मिली किस्तों 47,280 रुपए को अपने बैग में डाल रखा था। इसके अलावा अपनी जेब खर्ची के लिए अलग से तीन हजार रुपए डाल रखे थे।

*सेगता पुल के पास पहुंचते ही हुई वारदात*

राकेश पांडे के मुताबिक, जब वह गांव सेगता पुल से करीब 500 मीटर आगे गांव नग्गल पहुंचा तो पीछे से एक बाइक पर तीन नकाबपोश युवक तेजी से आए और उसकी बाइक के आगे अड़ा दी। उनमें से एक युवक बाइक से उतरा और उसकी पीठ पर जोर से डंडा मारा, जिसके बाद वह नीचे गिर पड़ा। फिर युवकों ने उसकी पेंट की जेब पैसे निकाले और बैग छीनकर फरार हो गए।

No comments:

Post a Comment