Breaking

Tuesday, April 13, 2021

ठगों ने कारोबारी से खाते से निकाले हजारों रूपए, खाता खाली कर छोड़े सिर्फ 2.41 रूपए


ठगों ने कारोबारी से खाते से निकाले हजारों रूपए, खाता खाली कर छोड़े सिर्फ 2.41 रूपए



पानीपत : हरियाणा के पानीपत में एक कारोबारी से ठगी का मामला सामने आया है। यहां ठगों ने डेबिट कार्ड का क्लोन बनाकर किराना व्यापारी के बैंक अकाउंट से 36 हजार रुपए निकाल लिये। व्यापारी ने बताया कि क्रेडिट कार्ड उनके पास था और किसी की कॉल भी नहीं आई है। इसके बाद भी उनके अकाउंट से रुपए निकाल लिये गए। पीड़ित व्यापारी ने अज्ञात ठगों के खिलाफ चांदनी बाग थाने में केस दर्ज कराया है।


मॉडल टाउन निवासी सुशील ने बताया कि उनकी जाटल रोड पर किराना की दुकान है। उनका इंडियन बैंक में अकाउंट है और उसी का डेबिट कार्ड है। बीते शनिवार को उनके पास अकाउंट से रुपए कटने के चार मैसेज आए। तीन बार में में 10-10 हजार रुपए और चौथी बार में 6500 रुपए कटे।

वह बैंक पहुंचे तो शनिवार के कारण बैंक बंद था। उन्होंने बैंक के कस्टमर केयर पर फोन करके डेबिट कार्ड बंद कराया। इसके बाद पुलिस से शिकायत की। उन्होंने बताया कि डेबिट कार्ड उनके पास ही है और किसी की कॉल भी नहीं आई। उन्होंने 21 मार्च को मॉडल टाउन स्थित एक ATM से रुपए निकाले थे। इसके बाद डेबिट कार्ड यूज नहीं किया। उन्हें शक है कि उनके डेबिट कार्ड की डिटेल कॉपी करके क्लोन बनाया गया है।

सुशील कुमार ने बताया कि ठगों ने उनका अकाउंट खाली कर दिया। ठगों ने पहले 10-10 हजार रुपए निकाले। इसके बाद 6500 रुपए की ट्रांजैक्शन की गई। अब उनके अकाउंट में केवल 2.41 रुपए बचे हैं।

No comments:

Post a Comment