Breaking

Friday, May 7, 2021

3 लाख रुपए के लेन-देन के मामले में गोली लगने से 4 गंभीर घायल

3 लाख रुपए के लेन-देन के मामले में गोली लगने से 4 गंभीर घायल
हिसार : जिले में शुक्रवार दोपहर एक परिवार पर फायरिंग करने का मामला सामने आया है। वारदात पैसों के लेन-देन में अंजाम दी गई। गोलीबारी में परिवार के चार लोग घायल हुए हैं, जिन्हें उपचार के लिए सामान्य अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस भी मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है। वारदात मिलगेट क्षेत्र में 30 फुटा रोड पर अंजाम दी गई।

30 फुटा रोड निवासी रामप्रसाद सोसाइटी चलाता था। इसी रोड पर रहने वाले मोहन से उसने करीब 3 लाख रुपए लेने थे, लेकिन मोहन पैसे नहीं दे रहा था। करीब दो साल से विवाद चल रहा था कि शुक्रवार को रामप्रसाद पैसे लेने आ गया। बातचीत के दौरान वह तैश में आ गया और उसने मोहन के परिवार पर फायरिंग कर दी। इस गोलीबारी में मोहन, उसकी पत्नी बबली, बेटा गौतम और भतीजा सोमवीर घायल हो गए। 55 साल के मोहन को जांघ, उसकी पत्नी 50 साल की बबली को हाथ, उनके बेटे 19 साल के गौतम को जांघ में गोली लगी।

35 साल सोमवीर को पेट में गोली लगी है। चारों को पड़ोसियों ने सामान्य अस्पताल में भर्ती कराया। सोमवीर को गंभीर हालत होने के कारण हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है। पुलिस ने पीड़ितों की शिकायत पर आरोपी रामप्रसाद के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

No comments:

Post a Comment