/>

Breaking

Friday, May 28, 2021

केंद्र सरकार के 7 वर्ष पूर्ण होने की खुशी में भाजपा ने लगाया ब्लड डोनेशन शिविर

केंद्र सरकार के 7 वर्ष पूर्ण होने की खुशी में भाजपा ने लगाया ब्लड डोनेशन शिविर
जींद ; ( संजय कुमार ) भारतीय जनता युवा मोर्चा ने केंद्र सरकार के 7 वर्ष पूर्ण होने पर " सेवा ही संगठन" के मंत्र के नारे को साकार करते हुए 'सेवा दिवस' के रूप में शुक्रवार को रक्तदान शिविर का आयोजन जींद नागरिक अस्पताल में किया।
 शिविर में भाजपा जींद जिला अध्यक्ष राजकुमार (राजू मोर) ने मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत की और सभी रक्तदाताओं को बैज लगाकर और प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया। इस अवसर पर राजू मोर ने सभी उपस्थित रक्तदाताओं को संबोधित करते हुए कहा कि इस समय कोरोना महामारी के समय मे कई ब्लड बैंकों में रक्त की कमी है। केंद्र सरकार के 7 वर्ष पूर्ण होने की खुशी पार्टी ने राष्ट्रीय स्तर पर सभी जिलों में ब्लड डोनेशन कैम्प लगाने का निर्णय लिया है, ताकि कोई जान रक्त की कमी की वजह से ना जाएं। उन्होंने लोगों को ज्यादा से ज्यादा संख्या में रक्तदान के लिए प्रेरित किया। भाजपा द्वारा चलाई जा रही सेवा रसोई के अंतर्गत आज जिलाध्यक्ष राजू मोर ने मरीजों व उनके सहायकों को फलों का वितरण किया और बताया कि भाविप के सहयोग से दोनों के समय के भोजन की व्यवस्था भी लगातार चल रही है।
युवा मोर्चा जिला अध्यक्ष प्रिंस मुदगिल ने बताया कि पार्टी द्वारा रक्तदान कैम्प लगाने की जिम्मेदारी युवा मोर्चा को दी गयी है। इसको लेकर युवाओं में उत्साह है और बड़ी संख्या में युवाओं ने रक्तदान करने के लिए सम्पर्क किया है। उन्होंने बताया कि कल 29 मई शनिवार को भी भाजपा जींद जिला कार्यालय में एक और विशाल रक्तदान शिविर का आयोजन किया जाएगा।
बाद में पत्रकारों से बातचीत में जिला अध्यक्ष राजू मोर ने बताया कि सरकार के 7 वर्ष पूर्ण होने पर 30 मई को 'सेवा दिवस' के रूप में मनाया जाएगा। इसके लिए प्रत्येक मंडल से 5- 5 टोलियां प्रत्येक 2 गांव में जाएगी। वहां जाकर लोगों में मास्क, सैनिटाइजर, बचाव के लिए अन्य सामग्री व पत्रकों का वितरण करेंगे, जिसके माध्यम से सभी ग्राम वासियों से निवेदन किया जाएगा कि कोरोना से बचाव हेतु सभी गाइडलाइंस का पालन करें। बहुत जरूरी हो तो ही घरों से निकले, सामूहिक हुक्का ना पियें व ताश खेलने से परहेज करें ।
इस अवसर पर भाजपा जिला महामंत्री डॉ राज सैनी, सह मीडिया प्रभारी मनीष बबलू गोयल, जिला सचिव नरेन्द्र पहल, नरेन्द्र शर्मा, सुरेन्द्र धवन, मुकेश रामराय, अनिल शर्मा, केशव तिवारी, बलराज पांचाल, विकास ग्रोवर, राकेश कुमार, युवा मोर्चा से दिनेश जामनी, जयदेव अहिरका, रोहित व सुनील आदि कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

No comments:

Post a Comment