/>

Breaking

Wednesday, May 26, 2021

92 साल की बुजुर्ग सास को बहू ने पीट-पीटकर घर से निकाला

हांसी में 92 साल की बुजुर्ग सास को बहू ने पीट-पीटकर घर से निकाला, पहले कोर्ट ने चेतावनी देकर कराया था समझौता

हाँसी : हरियाणा के हिसार जिले के कस्बा हांसी के तहत आने वाले गांव भाटला में इंसानियत को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। जिन बच्चों की खुशी के लिए मां-बाप अपना दुख दर्द भूल जाते हैं, वहीं बच्चे एक समय आने पर मां-बाप को भूल जाते हैं। ऐसा ही एक वाक्या हुआ 92 साल की बुजुर्ग महिला रजनी के साथ जिसे मंगलवार देर शाम उसकी बहू ने मारपीट करके धक्के मारकर घर से बाहर निकाल दिया।
आरोप हैं कि बहू ने बुजुर्ग रजनी का गला घोंटकर मारने का प्रयास भी किया। बीच बचाव करने आए लोगों पर भी हमला किया। बुजुर्ग महिला को किसी तरह पड़ोसियों ने संभाल लिया और उसके बेटे राजबीर को फोन करके बताया। राजबीर आया और सबसे पहले मां को अस्पताल लेकर पहुंचा। लेकिन बुजुर्ग रजनी की हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने उसे हिसार रेफर कर दिया।
राजबीर ने मामले की शिकायत पुलिस को दी है, लेकिन उसका आरोप है कि भाटला चौकी पुलिस मामले में कार्रवाई नहीं कर रही है और न ही सहयोग कर रही है। बता दें कि पीड़िता वही महिला है, जिसे गत 11 मई को भी उसकी बहू ने सामान के साथ घर से बाहर निकाल दिया था। तब बुजुर्ग ने कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था और कोर्ट ने बहू को बुजुर्ग सास को घर में रखने का आदेश दिया था। लेकिन बहू ने एक बार फिर से उसे घर से निकाल दिया।

No comments:

Post a Comment