/>

Breaking

Wednesday, May 5, 2021

पश्चिम बंगाल में भाजपा कार्यकर्ताओं की राजनीतिक हत्याओं के खिलाफ भाजपा नेताओं ने किया विरोध प्रदर्शन

पश्चिम बंगाल में भाजपा कार्यकर्ताओं की राजनीतिक हत्याओं के खिलाफ भाजपा नेताओं ने किया विरोध प्रदर्शन

जींद : ( संजय तिरँगाधारी ) बंगाल चुनाव नतीजों के बाद TMC पार्टी के लोगों द्वारा राजनीतिक द्वेष के चलते भाजपा कार्यकर्ताओं की लगातार राजनीति हत्या के विरोध में भाजपा जिला जींद के वरिष्ठ नेताओं ने जींद रानी तालाब पर सांकेतिक धरना दिया ।

धरने का नेतृत्व भाजपा जिला अध्यक्ष राजकुमार राजू मोर व भाजपा विधायक डॉ कृष्ण मिढ़ा ने किया । कोरोना महामारी को देखते हुए सीमित संख्या में ही प्रमुख कार्यकर्ताओं को धरने में बुलाया गया था । जिला अध्यक्ष राजू मोर ने कहा कि बंगाल में हो रही घटनाएं सरासर लोकतंत्र की हत्या है और स्वच्छ लोकतांत्रिक राजनीति के लिए कलंक हैं । भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री जे पी नड्डा जी के नेतृत्व में बंगाल समेत पूरे देश मे विरोध स्वरूप धरने हो रहे हैं, इसी कड़ी में जींद में भी विरोध प्रदर्शन किया गया है । उन्होंने कहा कि चुनावी रंजिश के चलते भाजपा कार्यकर्ताओं को चुन चुन कर निशाना बनाया जा रहा है, घरों को जलाया जा रहा है ।
विधायक डॉ कृष्ण मिढ़ा ने कहा कि बंगाल में हो रही राजनीतिक हिंसा व गुंडागर्दी लोकतंत्र के लिए खतरनाक है । राजनीति में हार जीत लगी रहती है और चुनाव के बाद चुनावी बातें खत्म हो जाती हैं परंतु जिस तरह भाजपा कार्यकर्ताओं को रंजिश के तहत हिंसा करके मारा जा रहा वो बेहद शर्मनाक और निंदनीय है । बंगाल में 1947 से जैसे हालात बन गए हैं । हालातों को देखते हुए बंगाल सरकार को भंग करके राष्ट्रपति शासन लगाए जाने की आवश्यकता है ।
इस अवसर भाजपा जिला महामंत्री डॉ सैनी, वरिष्ठ नेता डॉ ओम प्रकाश पहल, सुभाष शर्मा आदि प्रमुख कार्यकर्ता उपस्थित रहे ।

No comments:

Post a Comment