/>

Breaking

Sunday, May 9, 2021

सीआईए ने 115 पेटी शराब के साथ किया एक गिरफ्तार

सीआईए ने 115 पेटी शराब के साथ किया एक गिरफ्तार

-लोकडाउन के दौरान सरकारी आदेशों का उल्लंघन करने व बिना लाईसैंस के रखी हुई थी शराब
जींद : ( संजय तिरँगाधारी ) सीआईए इंचार्ज मनीष सहारण की टीम द्वारा गावं डाहौला से गुप्त सूचना के आधार पर 115 पेटी (1380 बोतल) शराब बरामद की है। इस संबंध में डाहौला निवासी सितार सिहं पुत्र धर्मसिहं को गिरफ्तार किया गया है। 
सीआईए इंचार्ज मनीष सहारण ने बताया कि शुक्रवार शाम को सीआईए की टीम अपराधों की रोकथाम के लिए बस अड्डा नगुरा पर मौजूद थी। इस बीच उप निरिक्षक कुलदीप सिहं को गुप्त सूचना मिली कि गावं डाहौला में अवैध तौर पर शराब बेचने वाले सितार सिहं ने काफी मात्रा में शराब की पेटियां अपने मकान में रखी हुई है। इस सूचना पर सीआईए की टीम ने सितार सिहं के मकान पर रेड की तो उसके मकान से अन्दर से 115 पेटी (1380 बोतल) शराब बरामद हुई। आरोपी सितार सिहं ने अपने मकान में शराब रखने व कोरोना महामारी के दौरान लाॅक-डाउन के सम्बन्ध में सरकार द्वारा दिये गये दिशा-निर्देशों की उल्लंघना करने पर उसके खिलाफ थाना अलेवा में जुर्म धारा 188 आईपीसी व 61-4-20 आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया। 
गिरफ्तारी के बाद शनिवार को सितार सिंह को अदालत में पेश किया गया, जहां से उसे 14 दिन न्यायिक हिरासत के लिए कोविड-19 की पालना करते हुए हिसार जेल भेजने के आदेश जारी किए गए है।

No comments:

Post a Comment