/>

Breaking

Saturday, May 8, 2021

करनाल में देर रात आम राहगीर समझकर लूटने के लिए CIA टीम की गाड़ी पर किया गंडासी से हमला

करनाल में देर रात आम राहगीर समझकर लूटने के लिए CIA टीम की गाड़ी पर किया गंडासी से हमला

करनाल : में पुलिस ने लूटपाट की वारदातों को अंजाम देने वाले 4 बदमाशों को गिरफ्तार किया है। बताया जाता है कि घात लगाकर बैठे बदमाशों ने आम राहगीर समझकर क्राइम इन्वेस्टीगेशन एजेंसी की टीम के लोगों पर हमला कर दिया, लेकिन जवाबी कार्रवाई में धरे गए। अब इसे बदमाशों की गलतफहमी कहें या पुलिस की होशियारी कि बदमाशों को पकड़ने के लिए ही पुलिस सादा कपड़ों में मौके पर पहुंची थी। पुलिस अब उन्हें रिमांड पर लेकर पूरा रिकॉर्ड खंगालने की तैयारी में जुटी है।

क्राइम इन्वेस्टीगेशन एजेंसी असंध के इंचार्ज रामफल को सूचना मिली थी कि रात के अंधेरे में असंध से कैथल रोड पर गांव चौगामा के समीप कुछ बदमाश राहगीरों को लूटने के इरादे से हथियारों से लैस होकर घात लगाकर बैठे हैं। रामफल ने योजनाबद्व तरीके से एक निजी गाड़ी में टीम बिठाकर रवाना की और जैसे ही यह गाड़ी चौगामा गांव के बस अड्डे के समीप टी प्वाइंट पर पहुंची तो बदमाशों ने पहले टॉर्च दिखाई और फिर गाड़ी रुकते ही आगे की शीशे पर गंडासी से हमला कर दिया। तभी गाड़ी से उतरकर पुलिस कर्मियों ने चारों बदमाशों को काबू कर लिया।
गिरफ्तार किए गए आरोपियों की पहचान विकास वासी गांव मर्दानहेड़ी, मुल्तान वासी गांव चौगामा, सावन वासी फफड़ाना और संदीप सिंह वासी असंध के तौर पर हुई है। इनके पास से एक अवैध देसी पिस्तौल, तलवार और गंडासी भी बरामद की गई है। CIA इंचार्ज रामफल का कहना है कि आरोपियों के खिलाफ रात को ही केस दर्ज कर लिया गया है। कोर्ट में पेश करके रिमांड पर लिया जाएगा और उनका पूरा रिकॉर्ड खंगाला जाएगा तो वहीं अन्य जानकारी भी जुटाई जाएगी।

No comments:

Post a Comment