/>

Breaking

Sunday, May 16, 2021

दिल्ली पुलिस की गुंडागर्दी! पोस्टर लगाकर PM मोदी से किया सवाल तो 12 लोगों को किया गिरफ्तार

   दिल्ली पुलिस की गुंडागर्दी! पोस्टर लगाकर PM मोदी से किया सवाल तो 12 लोगों को किया गिरफ्तार

नई दिल्ली : देश में पहली कोरोना महामारी के चलते लोगों में अब मोदी सरकार के खिलाफ रोष साफ तौर पर दिखना शुरू हो चुका है। खास तौर पर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा निभाई जा रही भूमिका पर लोग सवाल उठा रहे हैं।
सोशल मीडिया पर भी लोग सरकार के कुप्रबंधन की जमकर आलोचना कर रहे हैं। इसी बीच दिल्ली पुलिस ने राजधानी से पीएम मोदी की आलोचना भरे पोस्टर लगाने वाले लोगों को गिरफ्तार किया गया है।
निजी चैंनल की रिपोर्ट के मुताबिक, दिल्ली पुलिस द्वारा इस मामले में 12 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। जो कि कोरोना महासंकट से निपटने के लिए सरकार द्वारा बनाई जा रही नीतियों की जमकर आलोचना कर रहे थे।
दरअसल बीते कुछ दिनों से दिल्ली के कई इलाकों में ऐसे पोस्टर लगाए गए थे। जिस में सवाल किया गया था कि मोदी जी हमारे बच्चों की वैक्सीन विदेश क्यों भेज दिया ?
दिल्ली पुलिस ने इस मामले में 13 एफआईआर दर्ज की है। इन पोस्टरों को लगाने वाले लोगों को पुलिस ने चार अलग-अलग डिवीजन से गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया है कि गिरफ्तार किए गए लोगों से करीब 800 पोस्टर और बैनर बरामद किए गए हैं।
आपको बता दें कि देश की राजधानी दिल्ली में कोरोना संक्रमण की वजह से स्थिति काफी खराब चल रही है।
ऑक्सीजन और वैक्सीन की किल्लत की वजह से भारी तादाद में अस्पतालों में भर्ती लोग दम तोड़ रहे हैं।
ऐसे में केजरीवाल सरकार के साथ-साथ मोदी सरकार भी लोगों के निशाने पर आ गई है। हैरानीजनक बात यह है कि इस दुख की घड़ी में कई नेता लोगों की मदद करने के लिए आगे आ रहे हैं।
जोकि कोरोना मरीजों को बचाने के लिए हर संभव कदम उठा रहे हैं। इन नेताओं की हौसला अफजाई करने की जगह मोदी सरकार इन पर पुलिसिया कार्रवाई कर रही है।

No comments:

Post a Comment