/>

Breaking

Friday, May 21, 2021

राम रहीम को इस जगह लेकर गई है पुलिस, बीमार मां से इलाज के लिए मिली है पैरोल

राम रहीम को इस जगह लेकर गई है पुलिस, बीमार मां से इलाज के लिए मिली है पैरोल


गुरुग्राम : डेरा सच्चा सौदा प्रमुख राम रहीम को आज सुबह सवा छह बजे सुनारिया जेल से पैरोल दे दी गई है। वो अब 48 घंटे के लिए बाहर रहेंगे। राम रहीम को गुरुग्राम के मानेसर इलाके में एक फार्म हाउस पर पहुंचाया गया है। यह फार्म हाउस किसी जानकार का बताया जा रहा है। वहीं इसी फार्म हाउस में राम रहीम की मां भी रहेंगी। उनका इलाज गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में चल रहा है।

साध्वी यौन शोषण मामले में दोषी राम रहीम को सुनारिया जेल से पैरोल मिल गई है। पुख्ता सूत्रों के हवाले से मिली जानकारी के मुताबिक राम रहीम को 48 घंटे के लिए पैरोल दी गई है। इस दौरान उनके साथ पुलिस की टीम मौजूद रहेगी। बताया जा रहा है कि राम रहीम से पैरोल के वक्त गुरुग्राम में रखा जाएगा।

बताया जा रहा है कि राम रहीम को पैरोल के बाद गुरुग्राम लेकर जाया गया है। जहां पर उनकी मां को भी बुलाया गया है। आपको बता दें कि राम रहीम ने इस बार इमरजेंसी पैरोल की मांग की थी जिसमें बीमार मां के इलाज का हवाला दिया गया था।

आपको बता दें कि साध्वी यौन शोषण मामले में उम्रकैद की सजा काट रहे राम रहीम को बीते साल 24 अक्टूबर को एक दिन की गुपचुप तरीके से पैरोल दी गई थी। इसके लिए भारी सुरक्षा तैनात की गई थी और बताया जा रहा है कि राम रहीम को गुरुग्राम के अस्पताल में अपनी मां के पास लेकर गए थे। वहां पर पूरा दिन रहने के बाद शाम को ही जेल में वापस लाया गया था।

गौरतलब है कि राम रहीम पैरोल के लिए कई बार याचिका लगा चुका है। अपनी मां की बीमारी और इलाज का हवाला देते हुए कई बार पैरोल मांगी गई है लेकिन अभी तक पैरोल नहीं मिल सकती है। लेकिन एक दिन की छुट्टी 24 अक्टूबर को दी गई थी।

 
 

No comments:

Post a Comment