/>

Breaking

Tuesday, May 11, 2021

गली में खेल रहे बच्चों को रोका तो युवक ने बुजुर्ग को भाले से मार डाला

गली में खेल रहे बच्चों को रोका तो युवक ने बुजुर्ग को भाले से मार डाला


फतेहाबाद : जिले के गांव समैण में एक युवक ने रिश्ते में ताऊ लगने वाले 60 वर्षीय सतवीर सिंह की भाला घोंपकर हत्या कर दी। सदर पुलिस ने मृतक के बेटे साल्हा की शिकायत पर उसके कुनबे के चचेरे भाई दीपक के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर तलाश शुरू की है। पुलिस को दी शिकायत में साल्हा ने बताया कि देर शाम गली में बच्चे शोर मचा रहे थे, जिसे सुनकर उसके पिता ने बच्चों को शोर करने से रोका।

उसी समय दीपक, जो निहंग वेष में रहता था तथा वह उनसे पुरानी रंजिश रखे हुए था, हाथ में भाला लेकर वहां आया। आते ही उसके पिता के पेट में भाला मार दिया। उसने अपने पिता काे बचाने का काफी प्रयास किया, लेकिन दीपक ने भाले से कई वार किए। जब उसके पिता जमीन पर गिर गए तथा उनके पेट से काफी खून निकलने लगा ताे यह देख कर दीपक मौके से भाग गया।

इसके तुरंत बाद वह अपने पिता को टोहाना के नागरिक अस्पताल ले गया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। थाना सदर प्रभारी विनोद कुमार ने बताया कि हत्या की सूचना मिलते ही वे मौके पर पहुंचे तथा आरोपी की तलाश के लिए टीमें विभिन्न दिशाओं में भेजी। उन्होंने बताया कि मृतक के बेटे साल्हा की शिकायत पर आरोपी दीपक के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी गई है।

No comments:

Post a Comment