/>

Breaking

Sunday, May 9, 2021

पड़ोसी संग पत्नी हुई फरार, पति ने फांसी लगाकर दे दी जान, सुसाइड नोट में लिखी ये बात

पड़ोसी संग पत्नी हुई फरार, पति ने फांसी लगाकर दे दी जान, सुसाइड नोट में लिखी ये बात

जींद : ( संजय तिरँगाधारी ) जींद के उचाना ब्लॉक के घोघड़ियां गांव में एक युवक ने पत्नी के पड़ोसी संग भागने से आहत होकर खुदकुशी कर ली। युवक ने सुसाईड नोट भी छोड़ा है जिसमें चार लोगों पर आरोप लगाए हैं। युवक ने पत्नी के अवैध संबंधों का भी जिक्र किया है।

युवक ने अपनी पत्नी के अवैध संबंधों से तंग आकर जहरीला पदार्थ निगल लिया। मृतक की पहचान घोघड़ियां गांव निवासी 27 वर्षीय दिलेर के रूप में हुई है। अत्महत्या से पहले मृतक ने सुसाइड नोट लिखा, जिसमें उसने अपनी मौत के लिए पत्नी के प्रेमी और दो सालों को जिम्मेदार ठहराया।


सुसाइड नोट में उसने गांव के ही रहने वाले मोना हॉल आबाद टोहाना तथा कैथल जिले के सीवन गांव निवासी रणबीर, जसबीर व टॉटी पर आत्महत्या के लिए मजबूर करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने चारों को नामजद कर जांच शुरू कर दी है।
उचाना थाना पुलिस को दी शिकायत में व्यक्ति ने बताया कि गांव का रहने वाला मोना हाल आबाद टोहाना ने पांच मई को बहला-फुसलाकर उसकी बहू को भगा ले गया। उसको और उसके बेटे को जान से मारने की धमकी दी। इस दौरान मोना के साथ रणबीर, जसबीर व टाटी ने भी उनको धमकी दी। उसकी बहू को भगाने में तीनों का हाथ है।
व्यक्ति ने बताया कि उसकी बहू के भागने से बेटे ने आहत होकर आत्महत्या कर ली। उचाना थाना प्रभारी रविंद्र कुमार ने बताया कि आत्महत्या करने वाले युवक की पत्नी को भगाकर ले जाने व युवक को आत्महत्या के लिए मजबूर करने के आरोप में चार लोगों को नामजद करने के बाद जांच शुरू कर दी है।

इसमें बताया गया है कि उसकी पत्‍‌नी के गांव के ही मोना के साथ अवैध संबंध है। बार-बार मना करने पर भी मोना नहीं रहा है। इसको लेकर उसने अपने साले गांव सीवन निवासी जस्सू तथा रणबीर को भी बताया। दोनों ने उसके साथ मारपीट की।
मामला थाने तक भी पहुंचा लेकिन पंचायती तौर पर समझौता हो गया। इसके बाद भी मोना अपनी हरकतों से बाज नहीं आया। उसके साले जस्सू व रणबीर ने उसे धमकी दी। उचाना थाना पुलिस ने रघबीर की शिकायत पर सुसाइड नोट को आधार मान गांव के ही मोना, गांव सीवन निवासी जस्सू तथा रणबीर के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने का मामला दर्ज किया है।

No comments:

Post a Comment