/>

Breaking

Sunday, May 23, 2021

पहलवान सुशील कुमार पंजाब से गिरफ्तार, दिल्ली लेकर पहुंचेगी पुलिस

पहलवान सुशील कुमार पंजाब से गिरफ्तार, दिल्ली लेकर पहुंचेगी पुलिस

नई दिल्ली : दिल्ली में बीते दिन छात्रसाल स्टेडियम में हुई हत्या को लेकर दिल्ली पुलिस ओलंपिक पदक विजेता पहलवान सुशील कुमार को पंजाब में गिरफ्तार कर लिया गया है। दिल्ली पुलिस ने पहलवान सुशील कुमार पर 1 लाख रुपये का इनाम घोषित किया था।

आपको बता दें कि पुलिस का पूरे मामले को लेकर कहना है कि प्रथम दृष्या जांच में सामने आया है कि इस हत्याकांड को सुशील पहलवान व उनके साथियों ने अंजाम दिया है। जिसको लेकर सुशील से पूछताछ करनी जरूरी है। फिल्हाल पुलिस ने इस हत्याकांड को लेकर प्रिंस दलाल नामक युवक को गिरफ्तार किया है। वहीं पुलिस ने मौके से एक डबल बैरल गन भी बरामद की थी।
जानकारी के लिए आपको बता दें कि मंगलवार की देर रात मॉडल टाउन स्थित छत्रसाल स्टेडियम में पहलवानो के दो गुटों में झगड़ा हुआ था। झगड़ा इतना बढ़ गया था कि सागर, सोनू महाल और अमित कुमार घायल हो गए थे। इस बीच सागर ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया था। वहीं अन्य का इलाज चल रहा है।
प्राथमिक जांच में पुलिस को पता चला है कि मॉडल टाउन में सुशील पहलवान का एक फ्लैट है जो उन्होंने सागर को रहने के लिए दिया था। हाल ही में उसने सागर को यह फ्लैट खाली करने के लिए कहा था। इसे लेकर उनके बीच विवाद चल रहा था। इसी विवाद के चलते मंगलवार रात सागर की पीट पीटकर हत्या कर दी गई।
वहीं बता दें कि मरने वाला सागर मूल रूप से हरियाणा के सोनीपत का रहने वाला था। उसके पिता दिल्ली पुलिस में हवलदार है। वह कुश्ती में जूनियर नेशनल चैंपियन रह चुका है। वह दिल्ली के छत्रसाल स्टेडियम में प्रैक्टिस करता था। वह सीनियर नेशनल कैम्प का हिस्सा था। घायल हुआ उसका साथी सोनू महाल कुख्यात बदमाश काला जठेड़ी का साथी है। वह हत्या एवं लूट के मामले में पहले गिरफ्तार हो चुका है।

No comments:

Post a Comment