/>

Breaking

Monday, May 17, 2021

भाजपा जिला अध्यक्ष राजू मोर ने सरकारी अस्पताल में मरीजों को फल वितरित किये

भाजपा जिला अध्यक्ष राजू मोर ने सरकारी अस्पताल में मरीजों को फल वितरित किये

जींद : ( संजय तिरँगाधारी ) भाजपा के जिला अध्यक्ष राजू मोर ने सोमवार को जींद के नागरिक हस्पताल में मरीजों को फल वितरित किए।
जिला अध्यक्ष मोर ने बताया की भाजपा का भाव सेवा ही संगठन है। उन्होंने बताया की कोरोना महामारी के दौरान भाजपा कार्यकर्ता लगातार समर्पण भाव से कोरोना पीड़ित लोगों की सहायता में लगे हुए हैं। भाजपा कार्यकर्ता कई दिनों से कोरोना मरीजों के भोजन की व्यवस्था के लिए अपनी रसोई की शुरुआत भी कर चुके है। इसके साथ साथ मरीजों को ऑक्सीजन उपलब्ध करवाने, अस्पतालों में दाखिल करवाने के अलावा मास्क व सैनिटाइजर वितरण के काम में भी लगे हुए हैं। विदित है कि कल भी जिला अध्यक्ष राजू के मोर के नेतृव में भाजपा कार्यकर्ताओं ने हॉस्पिटल में मरीजों को करीब 250 दूध की थैली भी बांटी थी और कल भी खाने के अलावा फलों का भी वितरण किया जाएगा।
इस अवसर पर अध्यक्ष राजू मोर ने कल हिसार के घटनाक्रम पर बोलते हुए कहा कि कल हिसार में जो भी हुआ वह बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है। कुछ लोगों की मंशा हिसार में बने कोविड अस्पताल में घुसकर वहां तोड़फोड़ करने की थी। कुछ लोग किसानों की आड़ में राजनीति कर रहे हैं और किसानों को बदनाम कर रहे हैं। कल हिसार में जो हुआ वह लोकतंत्र के लिए अच्छा नहीं है। किसान तो बहुत शांत कौम है क्योंकि किसान कभी भी हिंसा को नहीं अपना सकता। ये तो कुछ राजनीतिक व शरारती तत्व आंदोलन की आड़ में उपद्रव करके किसानों को बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं। इन शरारती तत्वों की मंशा यह है कि इनके उपद्रव को दबाने के लिए सरकार मजबूरी में कोई कड़ा फैसला ले और ये लोग उसकी आड़ में हिंसा करवा कर लोगों को मरवाना चाहते हैं। किसानों से भी निवेदन है कि अपने बीच में छिपे शरारती तत्वों में राजनीतिक तत्वों को पहचान कर उनको आंदोलन से दूर करें।
इस अवसर उनके साथ जिला उपाध्यक्ष सियाराम गोयल, जिला सह मीडिया प्रभारी मनीष बबलू गोयल, एससी मोर्चा अध्यक्ष बलवंत सिंहमार, जिला कार्यालय सचिव नरेन्द्र शर्मा, जिला सचिव नरेन्द्र पहल, अनिल शर्मा कोत्स, मुकेश लूदाना, केशव तिवारी, शिवचरण, संदीप सिंधु आदि कार्यकर्ता उपस्थित रहे ।

No comments:

Post a Comment