/>

Breaking

Sunday, June 20, 2021

बाबा का ढाबा के मालिक ने की सुसाइड करने की कोशिश, जानिए वजह

बाबा का ढाबा के मालिक ने की सुसाइड करने की कोशिश, जानिए वजह

नई दिल्ली :  पिछले एक वर्ष के दौरान फर्श से अर्श पर और फिर अर्श से फर्श पर आकर इंटरनेट जगत की सनसनी बनें ‘बाबा का ढाबा’ के मालिक कांता प्रसाद को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक बृहस्पतिवार की रात को तनाव के चलते कांता प्रसाद ने बड़ी मात्रा में नींद की गोलियां खाकर सुसाइड करने का प्रयास किया है। इसके बाद कांता प्रसाद को इलाज के लिए दिल्ली के सफदरजंग हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया जहां उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है।
दक्षिणी जिले के डीसीपी अतुल कुमार ठाकुर ने बताया कि बृहस्पतिवार रात सवा ग्यारह बजे पुलिस को सफदरजंग हॉस्पिटल से सूचना मिली कि बाबा का ढाबा संचालक कांता प्रसाद ने नींद की गोलियां खा लीं हैं और बाबा की हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस को प्राथमिक जांच में पता चला है कि बाबा का ढाबा मालिक कांता प्रसाद ने कारोबार में हुएं नुकसान के चलते आत्महत्या करने का प्रयास किया है। वहीं हस्पताल से मिली जानकारी के मुताबिक बाबा ने शराब के साथ नींद की गोलियों का सेवन किया है जिस वजह से बाबा की हालत गंभीर बनी हुई है।
आपको बता दें कि पिछले साल सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद बाबा का ढाबा मालिक कांता प्रसाद अपने आंसुओं के साथ इंटरनेट मीडिया की सनसनी बनें थे। दरअसल दिल्ली के चर्चित फूड ब्लॉगर गौरव वासन ने यह वीडियो बनाकर लॉकडाउन की वजह से उनकी बेबसी को दिखाया गया था। वीडियो में दिखाया गया था कि लॉकडाउन के चलते कैसे उनका काम ठप्प हो गया है और उनके ढाबे पर कोई भी खाना खाने नहीं आ रहा है। इस वीडियो के वायरल होते ही बॉलीवुड एक्ट्रेस सहित कई सेलिब्रिटीज ने बाबा की मदद के लिए लोगों से अपील की।
इसके बाद बाबा कांता प्रसाद को लाखों रुपए की आर्थिक मदद मिली और उनके ढाबे पर खाना खाने वालों की लंबी कतार देखने को मिली।
इसके बाद मदद से मिलें रुपयों से बाबा ने एक रेस्तरां खोला, लेकिन दोबारा कोरोनावायरस संक्रमण और लॉकडाउन ने बाबा को घाटे में पहुंचा दिया। हालात इस कदर बदतर हुए कि लाखों का घाटा झेलने के बाद कांता प्रसाद को फिर से ढाबा चलाने के लिए मजबूर होना पड़ा। बताया जा रहा है कि रेस्तरां खोलने के बाद हुएं नुकसान को वह काफी समय से आहत थे और इसी वजह से वो आत्महत्या जैसा कदम उठाने के लिए मजबूर हो गए।
*हमें Google News पर फॉलो करें- www.haryanabulletinnews.com पर क्लिक करें। हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़ें।*

No comments:

Post a Comment