/>

Breaking

Sunday, June 6, 2021

हिसार हादसा- मृतक पति पत्नी की हुई पहचान, पोता सुरक्षित, कैंटर से टकराई थी बाइक

हिसार हादसा- मृतक पति पत्नी की हुई पहचान, पोता सुरक्षित, कैंटर से टकराई थी बाइक
हिसार : बाइक पर सवार एक दंपति और 3 वर्षीय पोते को शनिवार शाम को एक कैंटर ने टक्कर मार दी थी। इस दर्दनाक हादसे में दोनों पति-पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई व पोते को गंभीर हालत में एक निजी अस्पताल में दाखिल करवाया गया था। लेकिन दोनों की पहचान न होने कारण इसकी सूचना परिजनों तक पहुंचाना मुश्किल हो रहा था। अब दोनों की पहचान हो गई है व अस्पताल में भर्ती मृतक दंपति के पोते की हालत में भी सुधार हो रहा है।

यह दर्दनाक हादसा हरियाणा के जिला हिसार के अग्रोहा मार्ग पर गांव खेदड़ के पास हुआ। मृतकों की पहचान जिला फतेहाबाद के गांव भोडा निवासी 50 वर्षीय नेकी राम व उसकी 45 वर्षीय पत्नी सुमित्रा के रूप में हुई है। मामले की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने कैंटर को कब्जे में लेकर कार्रवाई आरंभ कर दी है।

बताया जा रहा है कि मृतक नेकी राम अपनी पत्नी सुमित्रा के साथ गांव खेदड़ की गोशाला में 2-3 वर्ष से काम कर रहा था। शुक्रवार को वह अपनी पत्नी के साथ अपने गांव भोडा गया था। एक दिन वहां रुकने के बाद  शनिवार को दोपहर बाद नेकी राम पत्नी सुमित्रा व पोते रजत को बाइक पर बैठाकर वापिस खेदड़ गोशाला आ रहा था। लेकिन वहां पहुंचने से पहले ही रास्ते में इस हादसे में दोनों की मौत हो गई। हादसे के बाद कैंटर चालक वाहन छोड़कर फरार हो गया था। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर फरार कैंटर चालक की तलाश शुरु कर दी है।

No comments:

Post a Comment