/>

Breaking

Friday, July 2, 2021

सवा लाख रुपए से भरा बैग चुराया

कार का शीशा तोड़कर सवा लाख रुपए से भरा बैग चुराया, चार KM दूर मिला खाली बैग
पानीपत : पानीपत में भीड़-भाड़ वाले इलाकों में भी चोर आसानी से चोरी की वारदात को अंजाम दे रहे हैं। हर समय व्यस्त रहने वाली GT रोड पर खड़ी एक उद्यमी की कार का शीशा तोड़कर चोरों ने सवा लाख रुपए से भरा बैग चोरी कर लिया। उद्यमी केवल 5 मिनट के लिए ही कार को छोड़कर गए थे। घटना स्थल से करीब चार किलोमीटर दूर उद्यमी का खाली बैग बरामद हुआ है। पुलिस बैर बरामदगी के आसपास लगे CCTV कैमरों में चोरों की तलाश कर रही है।
अंसल सुशांत सिटी निवासी नवीन कालड़ा ने बताया कि उनकी सेक्टर-29 में फैक्ट्री हैं। उन्होंने दो दिन पहले GT रोड स्थित होटल गोल्ड के पास रूबि नर्सरी से फैक्ट्री के लिए पौधे लिये थे। गुरुवार को वह पौधों की पेमेंट करने के लिए नर्सरी पहुंचे।
नर्सरी के बाहर अपनी क्रेटा गाड़ी खड़ी करके अंदर चले गए। करीब पांच मिनट बाद जब वापस आए तो उनकी कार का ड्राइवर साइड का आगे का शीशा टूटा मिला। सीट के नीचे रखा बैग गायब था। बैग में सवा लाख रुपए और कुछ जरूरी कागज थे। यह रकम वर्करों की पेमेंट के लिए रखी थी।
वारदात के बाद उन्होंने पुलिस को सूचना दी। चांदनी बाग थाना पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ केस दर्ज किया है।
*मैगनस हॉस्पिटल के पास मिला बैग*
बिशन स्वरूप कॉलोनी स्थित मैगनस हॉस्पिटल के बाहर एक लावारिस बैग पड़ा मिला। लोगों ने बैग खोलकर देखा तो उसमें नवीन कालड़ा नाम से कागज मिले। लोगों ने उन्हें फोन करके बैग की सूचना दी। वह पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे। अब पुलिस हॉस्पिटल के आसपास लगे CCTV कैमरों में चोरों की तलाश कर रही है।

No comments:

Post a Comment