/>

Breaking

Wednesday, September 1, 2021

हरियाणा रोडवेज की बस पलटी, चालक समेत कई यात्रियों को आई चोटें, तेज बताई जा रही है स्पीड

हरियाणा रोडवेज की बस पलटी, चालक समेत कई यात्रियों को आई चोटें, तेज बताई जा रही है स्पीड
बहादुरगढ़ : हरियाणा रोडवेज की बस हादसे की शिकार हो गई है। बताया जा रहा है कि हादसे में चालक समेत आठ यात्रियों को चोटें आई है। हादसा रोहतक दिल्ली रोड पर बहादुरगढ़ में ओमेक्स सिटी के पास हुआ है। 
जानकारी के मुताबिक गुरुग्राम डिपो की बस महम से सुबह साढ़े 5 बजे गुरुग्राम के लिए चली थी। सुबह साढ़े बजे के करीब बहादुरगढ़ में ओमेक्स सिटी के बाद बस हादसे की शिकार हो गई। हादसे में ड्राइवर समेत कई लोगों को चोटें आई।
ड्राइवर ने कहाकि सामने से पशु आ गया था जिसके चलते पशु को बचाने के चक्कर में बस अनियंत्रित हो गई । जब बस के ब्रेक लगाने की कोशिश की तो बस डिवाइडर से टकराते हुए सड़क की दूसरी साइड में जाकर पलट गई।
वहीं बताया जा रहा है कि बस की स्पीड तेज थी जिस वजह से ये हादसा हुआ था। हालांकि बस हादसे में ज्यादा नुकसान नहीं हुआ है। जिस वक्त हादसा हुआ गाड़ी में दस सवारी मौजूद थी, जिन्हे हल्की चोटें आई है और अस्पताल में ले जाया गया था, जहां से उपचार के बाद छुट्टी मिल गई थी।
सूचना मिलते ही सेक्टर छह थाना पुलिस मौके पर पहुंची और आवश्यक कार्रवाई शुरू की। क्षतिग्रस्त बस को सड़क से हटाकर यातायात सामान्य कराया गया। पुलिस की एक अन्य टीम ने अस्पताल में पहुंच कर घायलों के बयान लिए। दुर्घटना संयोगवंश हुई है। इसलिए इस संबंध में अभी किसी तरह का केस दर्ज नहीं हुआ है।

No comments:

Post a Comment