/>

Breaking

Wednesday, September 22, 2021

सफाई कर्मचारी की संदिग्ध हालात में मौत

सफाई कर्मचारी की संदिग्ध हालात में मौत
-पिछले 8 साल से रेक्सन होटल में था कार्यरत
जींद --( संजय कुमार )÷ शहर के सब्जी मंडी स्थित रेक्शन होटल में सफाई कर्मचारी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। मृतक की पहचान यूपी के बहराइच जिला के छेदीपुर निवासी 35 वर्षीय गौरी शंकर के रूप में हुई है। घटना की सूचना मिलने पर सिटी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक के साथियों के बयान दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल में लाया गया।
होटल संचालक जतिन ने सिटी थाना पुलिस को दिए बयान में बताया कि गौरी शंकर पिछले 8 वर्ष से होटल में उसके पास सफाई का काम कर रहा था। बबलू के परिवार और गांव के और भी कई कर्मचारी होटल में काम करते हैं। सोमवार रात को लगभग साढ़े 12 बजे गौरी शंकर खाना खाकर कमरे में चला गया था, इसकी सीसीटीवी फु टेज हैं, लेकिन रात को उसकी हृदय गति रुकने से मौत हो गई। इसके बारे में किसी को जानकारी नहीं लगी। सुबह वह काम पर नहीं आया तो उसकी तलाश की गई, लेकिन उसका पता नहीं लगा। जब उसके मोबाइल पर कॉल की तो सीढिय़ों में मोबाइल की घंटी बजती सुनाई दी। जिसके बाद सीढिय़ों में जाकर देखा तो वह सीढिय़ों पर पड़ा हुआ था और उसकी मौत हो चुकी थी। 
*-परिजनों के बयान पर होगी कार्रवाई : दिनेश*

सिटी थाना प्रभारी दिनेश ने बताया कि मृतक के शरीर पर किसी प्रकार के निशान नहीं हैं। गौरी शंकर की मौत किन कारणों से हुई है। इसकी पुष्टि पोस्टमार्टम के बाद ही हो पाएगी।  मृतक के परिजनों को सूचना दे दी गई है। उनके आने के बाद बयान दर्ज कर आगामी कार्रवाई की जाएगी।

No comments:

Post a Comment